Advertisement

HAM Party: सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम करेगी बिहार सरकार- नंदलाल मांझी

HAM Party

HAM Party

Share
Advertisement

HAM Party:  हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्यूलर) ने नीतीश कुमार और बिहार की नई सरकार को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि अब बिहार में सकारात्मक ऊर्जा के साथ कार्य होगा। कुछ दिनों तक बिहार में अराजकता की स्थिति बनी हुई थी.

Advertisement

चरम पर था भ्रष्टाचार

पार्टी के नेता नंदलाल मांझी, राष्ट्रीय प्रवक्ता हम पार्टी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में बिहार में अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गई थी भ्रष्टाचार चरम पर हावी था । संगत का असर बिहार सरकार के कामकाजों पर भी बिल्कुल स्पष्ट रूप से नजर आ रहा था।

‘बिहारवासियों को बधाई’

उन्होंने कहा, नीतीश जी के नेतृत्व में नई सकारात्मक ऊर्जा के साथ बिहार आगे बढ़ेगा। खेल करने वालों के साथ खेला हो गया। वह भूल गए कि जिस खेल की बात कर रहे हैं उसके वह खिलाड़ी हैं लेकिन एनडीए के साथी सहयोगी इसके कैप्टन हैं। बिहार वासियों को पुनः बधाई।

‘भ्रामक स्थिति पैदा करने वाले फेल’

महागठबंधन की सरकार हटाकर एनडीए की सरकार ने विश्वास मत हासिल किया है। जीतनराम मांझी एनडीए के साथ हैं। कुछ लोग बिहार में भ्रामक स्थिति पैदा करना चाहते थे लेकिन वह फेल हो गए।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Darbhanga: एम्स को लेकर उम्मीद की नई किरण, दरभंगा पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *