Advertisement

Bihar: प्रधानमंत्री या बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बिहार आने से कोई फर्क नहीं- भाई वीरेंद्र

RJD MLA to BJP

RJD MLA to BJP

Share
Advertisement

RJD MLA to BJP: बिहार में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और प्रधानमंत्री के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। यह बिहार है और यहां की जनता सब कुछ जानती है। यह बातें राष्ट्रीय जनता दल के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहीं। विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाई वीरेंद्र ने आईजीआईएमएस में घटी घटना पर कहा कि यह बात बीजेपी से पूछी जानी चाहिए की महा जंगल राज्य का उदाहरण क्या है? यह महा जंगल राज है जहां बीजेपी के नेता पिस्तौल और बंदूक लहरा रहे हैं। डॉक्टर को धमकी दे रहे हैं और भद्दी गालियां दे रहे हैं।

Advertisement

‘आईजीएमएस की घटना पर बयान दें सीएम’

उन्होंने कहा, यही बीजेपी का तथाकथित सुशासन है और मुख्यमंत्री को इस पर बयान देना चाहिए। आईजीआईएमएस जैसी जगह में डॉक्टर सुरक्षित नहीं है और जो डॉक्टर सुरक्षित नहीं रहेगा वह मरीज का इलाज कैसे करेगा? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बिहार दौरे पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह समाजवादियों का गढ़ रहा है यहां की जनता ने करवट ली है और बीजेपी को भगाने की बात कही है।

‘इस बार भाजपा मुक्त भारत बनेगा’

उन्होंने कहा, इस बार भाजपा मुक्त भारत बनेगा और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। आरा में राजद विधायक के घर पर ईडी की छापेमारी पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि ईडी हो या सीबीआई उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है पब्लिक है सब जानती है।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar News: किसानों के मुद्दों पर केंद्र सरकार के खिलाफ RJD नेताओं का प्रदर्शन, विधान परिषद के बाहर जमकर की नारेबाजी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें