Advertisement

Assembly Election-2023:  कोई दे रहा बधाई तो किसी की पीड़ा मुंह पर आई

Reaction after Election

Reaction after Election

Share
Advertisement

Reaction after Election: विधानसभा चुनाव के बाद नेताओं की विभिन्न तरीके की प्रतिक्रियाएं देखने मिल रही हैं। कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान को भोपाल में बधाई दी। वहीं फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि हम भी भारत का हिस्सा हैं। हमारे यहां 6-7 साल से चुनाव नहीं हुए। वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि बीजेपी की ऐसी जीत की उम्मीद नहीं थी। वहीं सपा से सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि जो जीतता है वह कुछ भी कह सकता है।

Advertisement

Reaction after Election: प्रदेश हित में जो भी कर सकते हैं, करेंगे- कमलनाथ

मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने कहा, “मैं अभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिला और उन्हें बधाई दी। जब मैं मुख्यमंत्री बना था तो वो भी मुझे बधाई देने आए थे। मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि हम विरोधी दल रहेंगे परंतु हम प्रदेश हित में जो भी कर सकते हैं वो करेंगे।…”।

जम्मू-कश्मीर में 6-7 साल से नहीं हुए चुनाव- फारुक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा, “जनता ने वोट दिया और 5 राज्यों में चुनाव हो गए…।जम्मू-कश्मीर में 6-7 साल से चुनाव नहीं हो रहे हैं। हम भी भारत का हिस्सा हैं और हमारे साथ भी इंसाफ होना चाहिए…जीत और हार तो होती रहती है। हमें हार-जीत से सीखना चाहिए। भारत को एक रखना है और भारत को मजबूत करना हम सबका काम है..। I.N.D.I. गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा…। हमें ज्यादा काम करना पड़ेगा, मेहनत करनी पड़ेगी”

जनता जब चाहेगी उनके लिए उपलब्ध रहूंगा- टीएस सिंहदेव

छत्तीसगढ़ के पूर्व उप मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव बोले, “मध्य प्रदेश में भाजपा की ऐसी जीत होगी इसकी हमें उम्मीद नहीं थी। राजस्थान में हर 5 वर्ष में सरकार बदलती है। तेलंगाना जीत से संतोष है। नुकसान छत्तीसगढ़ में हुआ है। मैं विधायक नहीं रहूंगा लेकिन जनता जब मुझे जहां चाहेगी मैं उनके लिए उपलब्ध रहूंगा।”

Reaction after Election: हारे हुए पर उठाए जाते हैं सवाल- रामगोपाल यादव

समाजवादी पार्टी सांसद रामगोपाल यादव बोले, “जो जीता हुआ होता वह कुछ भी कह सकता है। जो हार जाते हैं उन पर सवाल उठाए जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Pressure Politics: ‘कांग्रेस रखे दिल बड़ा, क्षेत्रीय दलों के प्रति दिखाए उदारता’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *