Advertisement

Rajyasabha Election: बिहार के बाद अब यूपी में हुआ खेला,सपा के 10 MLA बीजेपी में होंगे शामिल!

rajyasabha election samajwadi party 10 mla likely to join bjp news in hindi

rajyasabha election samajwadi party 10 mla likely to join bjp news in hindi

Share
Advertisement

Rajyasabha Election: बिहार के बाद अब यूपी में खेला हो रहा है। बता दें, लोकसभा चुनाव से पहले ही विपक्षी पार्टियों का हाल बूरा हो गया है। एक के बाद एक इनके विधायक बागी होते जा रहे है। इसी कड़ी में बताया Rajyasabha Election जा रहा है कि अब सपा के 10 MLA बीजेपी में शामिल हो सकते है।

Advertisement

राज्यसभा की 10 सीटें ,11 प्रत्याशी

दरअसल, समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा के लिए जया बच्चन, रामजी सुमन और आलोक रंजन को टिकट दिया है। जबकि भारतीय जनता पार्टी ने यूपी से आरपीएन सिंह, चौधरी तेजवीर सिंह, अनरपाल मौर्या , संगीता बलवंत, सुधांशु त्रिवेदी,साधना सिंह, नवीन जैन और संजय सेठ को प्रत्याशी बनाया है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/national/after-kamal-nath-now-manish-tewari-also-join-bjp-news-in-hindi/

नाराज विधायकों मनाने में जुटे अखिलेश

एक ओर समाजवादी पार्टी के नेताओं के बीच बगावत के आसार नजर आ रहे हैं। तो दूसरी ओर जेल में बंद विधायकों को वोट दिलाने के लिए सपा कानूनीप्रक्रिया का सहारा ले रही है। वहीं राज्यसभा प्रत्याशियों के ऐलान के बाद चर्चा है कि समाजवादी पार्टी के विधायक इंद्रजीत सरोज अपने 3-4 विधायकों के साथ भाजपाके संपर्क में हैं। इंद्रजीत सरोज, बीजेपी एमएलसी रामचंद्र प्रधान के समधी हैं। और समाजवादी पार्टी पर आरोप लग रहा है कि उसने PDA को दर किनार कर राज्यसभा के उम्मीदवार उतारे हैं।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *