Advertisement

Rajasthan Voting ईवीएम खराब, वोटिंग में खलल, मतदाताओं को हो रही परेशानी, मतदाता हो रहे नाराज

rajasthan-voting-evm-machine-malfunctioned-voters-getting-trouble-news-in-hindi

rajasthan-voting-evm-machine-malfunctioned-voters-getting-trouble-news-in-hindi

Share

Rajasthan Voting

Advertisement

इस समय राजस्थान(Rajasthan Voting) में मतदान को लेकर मतदाताओं का जोश काफी जोरो-शोरों से दिखाई दे रहा है। प्रत्येक मतदाता जोश के साथ अपने मत का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहा है। ऐसे में अपने मत का इस्तेमाल करने के लिए मतदाताओं को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

ईवीएम मशीनें हो रही खराब

अक्सर चुनाव में ऐसा देखा जाता है कि ईवीएम मशीन खराब होने के कारण लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं इस समय राजस्थान में भी मतदाताओं को इसी समस्या से जूझना पड़ रहा है। आपको बता दें कि मतदाताओं द्वरा कई स्थानों पर ईवीएम मशीन खराब होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मतदाताओं को हो रही परेशानी

आपको बता दें कि ना सिर्फ ईवीएम मशीनों के खराब होने के चलते बल्कि कई जगहों पर देरी से मतदान की शुरुआत हुई तो कई जगाहों पर अधिक संख्या में मतदाताओं के पहुंच जाने के कारण लोगों को लंबी कतारों में लगना पड़ा जिसके कारण लोगों कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

29 मिनट तक इस बूथ पर पड़ा खलल

बूंदी जिले में तीनों विधानसभाओं में ईवीएम मशीनों में खराबी की शिकायतें सामने आ रही है। ऐसे में बूथ नंबर 60 पर 29 मिनट तक मतदान रुका रहा। जिसके कारण लोगों कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण वहीं भरतपुर जिले के एक बूथ पर ईवीएम मशीन खराब होने के कारण मतदान शुरू नहीं हो सका है।

यह भी पढ़े:https://hindikhabar.com/uncategorized/rajasthan-election-2023-lotus-will-bloom-in-rajasthan-on-december-3-vasundhra-raje-big-statement-on-elections-news-in-hindi/\

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *