Advertisement

शादी के लिए मंदिर पहुंचे वर-वधू पक्ष के बीच हुआ ये… मची अफरा-तफरी

Quarrel in Shekhpura

Quarrel in Shekhpura

Share
Advertisement

Quarrel in Shekhpura: शेखपुरा के नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत महादेव नगर स्थित अरघौती धाम मंदिर में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। दरअसल मामला वर और वधू पक्ष के बीच का है। इस घटना से मंदिर परिसर में अफरा तफरी मच गयी।

Advertisement

डीजे संचालक का भी सिर फोड़ा

आरोप है कि मंदिर में शादी कराने पहुंचे वर व वधू पक्ष के लोग आपस में किसी बात को लेकर उलझ गए। इसके बाद मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इस बीच वधू पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के दर्जनों लोगों के साथ मारपीट की। इस दौरान वधू पक्ष के लोगों ने बारात में आए डीजे संचालक को भी नहीं बख्शा और उसके साथ भी जमकर मारपीट की और उसका सिर फोड़ दिया।

अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा डीजे संचालक

लहूलुहान डीजे संचालक जख्मी हालात में अपना इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचा। पीड़ित डीजे संचालक की पहचान कोसुम्भा थाना क्षेत्र अंतर्गत जियनबीघा निवासी कुंदन कुमार के रूप में हुई।

जियनबीघा गांव से आई थी बारात

घटना के संबंध में पीड़ित डीजे संचालक कुंदन कुमार ने बताया कि वह अपने गांव जियनबीघा से बारात के साथ डीजे लेकर अरघौती धाम मंदिर में आया था। बारात मेरे गांव से ही मंदिर पहुंची थी। इसी बीच किसी बात को लेकर वर और वधू पक्ष के लोगों में मारपीट होने लगी। उस वक्त मैं डीजे के सामने खड़ा था, तभी वधू पक्ष के लोगों ने मेरे सिर पर लाठी डंडे से वार कर सिर फोड़ कर लहूलुहान कर दिया। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष ने मामले की शिकायत थाने में नहीं की थी।

रिपोर्टः रविशंकर कुमार, संवाददाता, शेखपुरा, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: महिला को अपने ससुर से हुआ प्यार, थाने में रचाई शादी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *