Advertisement

Gopalganj: हत्या, लूट, डकैती के मामलों में फरार कुख्यात अपराधी दबोचा

Police arrested a criminal

Police arrested a criminal

Share
Advertisement

Police arrested a criminal: बिहार के गोपालगंज पुलिस क़ो एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. हत्या, लूट, डकैती, चोरी में फरार 50 हजार के इनामी अपराधी और कुख्यात भू-माफिया योगेंद्र पंडित को जिला एसटीएफ और एसआइटी ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पटना में भू-माफिया छिपा हुआ था.

Advertisement

अपराध में इस्तेमाल किया गया सामान भी बरामद

बताया गया कि पुलिस ने इसके पास से एक देसी कट्टा, अपराध में इस्तेमाल की गईं लग्जरी गाड़ी और दो कारतूस के अलावा एप्पल कंपनी के दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं. नगर थाना क्षेत्र के बंजारी भितभेरवा रोड के रहनेवाले योगेंद्र पंडित पर ताइद की हत्या समेत विभिन्न जिलों में 14 अपराधिक मामले दर्ज हैं.

तीन साल से चल रहा था फरार

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कुख्यात भू-माफिया योगेंद्र पंडित पिछले तीन साल से फरार चल रहा था. कोर्ट में सरेंडर करने के लिए तीन दिन पहले गोपालगंज में आया था, लेकिन पुलिस की भनक लगते ही भागकर पटना चला गया. जिला एसटीएफ और एसआइटी इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. सोमवार को छापेमारी के दौरान योगेंद्र पंडित गिरफ्तार हुआ. गिरफ्तारी के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच नगर थाना लाया गया, जहां पूछताछ करने के बाद उसे जेल दिया गया.

रिपोर्टः प्रदीप कुमार शर्मा, संवाददाता, गोपालगंज, बिहार

यह भी पढ़ें: खेला करने की बात करने वाले के साथ ही हो गया खेल: संतोष सुमन, मंत्री

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें