Advertisement

हत्यारोपी मां से बच्चों ने फेरा मुंह, बोले, इन्हें मिले पापा के कत्ल की सजा

Murder of Husband

Murder of Husband

Share
Advertisement

Murder of Husband: मथुरा के गोवर्धन थाना इलाके में जोशी मोहल्ला राधाकुंड इलाके से तीन माह पहले लापता नारायण की हत्या का राज खुला तो हर कोई सन्न रह गया। नारायण की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी ने मिलकर की थी। इसमें प्रेमी के साढ़ू का बेटा भी शामिल था. पत्नी ने प्लान के मुताबिक 18 अगस्त को लापता हुए पति की गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। मामला पुलिस की तफ्तीश के बाद खुला। इसमें अब आरोपियों के बच्चों ने भी उनके मुंह फेर लिया है। आरोपी महिला के बच्चों ने कहा इन्हें पापा के कत्ल की सजा मिलनी चाहिए।

Advertisement

Murder of Husband: मोबाइल लोकेशन से हुआ खुलासा

दरअसल पुलिस की छानबीन में पता चला था कि 18 अगस्त को गुमशुदा नारायण, उसकी पत्नी चंद्रवती, प्रेमी नवल सिंह और एक अन्य आरोपी नारायण सिंह की मोबाइल लोकेशन राजस्थान के कामां की ही थी। इस लोकेशन के आधार पर जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो सच का पता चला। सच जानकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Murder of Husband: शव को नोंचकर खा गए जानवर

तीनों आरोपियों ने मिलकर नारायण की गमछे से गला दबाकर हत्या की थी और शव को कामां की पहाड़ियों से नीचे फेंक दिया। इस शव को जानवरों ने खा लिया। अब केवल कंकाल बचा है उसी का डीएनए कराया जाएगा। मामला खुलने के बाद आरोपी थाने में ही फूट-फूट कर रोने लगे। उन्हें अपने पकड़े जाने की उम्मीद नहीं थी।

ननिहाल में रहने को राजी हुए बच्चे

वहीं इस हत्या की गवाह चंद्रवती की सात साल की बेटी भी थी। आरोपियों ने उसी के सामने घटना को अंजाम दिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। चंद्रवती और नारायण के दो बच्चे हैं। बेटा 11 साल का और बेटी सात साल की है। पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो दोनों बच्चों ने कहा मां को पापा के कत्ल की सजा मिलनी चाहिए। बच्चे अपनी ननिहाल में रहने को राजी हो गए। वहीं आरोपी नवल सिंह के पत्नी और बच्चों ने भी उनसे मिलने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें: बेतियाः एक करोड़ कीमत की चरस के साथ तीन महिलाएं गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें