Advertisement

MP Elections 2023 ‘मुझे किसी भी एग्जिट पोल की परवाह नहीं है’, जीत का दावा करते हुए बोले कमलनाथ

MP Elections 2023 'I don't care about any exit poll', said Kamal Nath while claiming victory
Share

MP Elections 2023

Advertisement

मध्य प्रदेश(MP Elections 2023) में मतदान के बाद से ही पक्ष-विपक्ष की निगाहें चुनावी परिणाम की ओर टिकी हुई है। 5 राज्यों में हुए चुनाव को लेकर कल चार राज्यों के परिणाम सामने आने वाले है। जिसका इंतजार सभी लोग बेसब्री से कर रहे है। । इसी बीच बीते गुरुवार यानी 30 नवंबर को एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आए हैं, जिस पर सभी की नजर टिकी हुई है।

Advertisement

एग्जिट पोल में किसकी सरकार

एग्जिट पोल को यदी देखा जाए तो उस रिपोर्ट के हिसाब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती हुई नजर आ रही है। इसपर मीडियाकर्मियों द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ से इस मुद्दे को लेकर सवाल किया गया है। इसपर उन्होनें जवाब देते हुए कहा कि  ‘मुझे किसी भी (एग्जिट) पोल की परवाह नहीं है। मुझे मध्य प्रदेश की जनता पर भरोसा है।’

मुझे मध्य प्रदेश की जनता पर भरोसा है

अपनी पार्टी की जीत का दावा करते हुए बीते दिन शुक्रवार को कमलनाथ ने भाजपा की जीत की भविष्यवाणी करने वाली एजेंसियों के एग्जिट पोल नतीजों पर सवाल उठाया और कहा कि वे ‘झूठा माहौल’ बना रहे हैं। अपनी पार्टी की जीत का दावा करते हुए उन्होनें कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार होने वाली है।

चुनाव अधिकारियों पर बनाया जा रहा है दबाव

अपने बयान में उन्होनें आगे कहा कि  कुछ एग्जिट पोल एजेंसियां चुनाव अधिकारियों पर दबाव बनाना चाहती हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो जारी करते हुए कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 3 दिसंबर को निष्पक्ष मतगणना सुनिश्चित करनी चाहिए।

3 दिसबंर को परिणाम

कल यानी 3 दिसंबर को इस बात से पर्दा उठने वाला है कि आखिर प्रदेश में इस बार किसकी सरकार बनने जा रही है। हालांकि मतगणना के काफी पहले से पार्टियां अपनी जीत का दावा करती हुई नजर आ रही थी। जनता के बीच जाकर के कई चुनाव प्रचार प्रसार भी किए गए। अब कल के दीन यह तय होने वाला है कि आखिरकार इस बार किसकी सरकार

यह भी पढ़े: WhatsApp Secret Code Feature अब इस कोड से ओपन होंगी चैट्स, जानें कैसे करें इस्तेमाल?

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *