Advertisement

रूठ कर मायके पहुंची पत्नी के पास पहुंचा पति, लोगों ने सोचा मनाने आए हैं लेकिन वो तो…

Crime in Buxar

Crime in Buxar

Share
Advertisement

Crime in Buxar: पति-पत्नी में झगड़ा हुआ तो पत्नी अपने मायके चली आई. ऐसा पहली बार नहीं हुआ था. जब भी दोनों के बीच झगड़ा होता तो पत्नी मायके आ जाती. इसके बाद फिर ससुराल चली जाती. इस भी पत्नी जब मायके आई तो कुछ दिन बाद उसका पति भी पत्नी के मायके पहुंच गया. सबने सोचा कि दामाद जी बिटिया को मनाने आए हैं लेकिन सच कुछ और था. सच ये था कि दामाद जी बिटिया को मनाने नहीं मारने आए हैं. अपने साथ हथियार भी लाए हैं.

Advertisement

मामला बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव का है. यहां एक शख्स अपनी पत्नी की हत्या करने की नीयत से पत्नी के मायके पहुंचा. वह वारदात को अंजाम दे पाता इससे पहले ही पत्नी के मायके वालों ने उसे अंत समय में दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया. युवक के पास से एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव निवासी सुखारी राम की पुत्री किरण की शादी कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव निवासी गुप्तेश्वर राम के पुत्र प्रदीप राम से हुई है. शादी के बाद से ही प्रदीप राम और उनकी पत्नी किरण के बीच छोटी मोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था. नाराज होकर पत्नी कई अपने मायके करहंसी चली आती थी.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ और किरण करहंसी आई हुई थी. लेकिन अबकी बार प्रदीप राम उसे मनाने नहीं बल्कि उसे गोली मारने ससुराल पहुंच गया. उसने अपनी ससुराल पहुंच पत्नी को बुलाया. जैसे ही पत्नी सामने आई उसने उस पर पिस्टल तान दी. अभी वह ट्रिगर दबा पाता तब तक किरण की चीख निकल गई और घर वाले दौड़ पड़े.

किसी तरह दामाद को पकड़ कर घर वालों ने उसके हाथ से पिस्तौल छीन ली. बाद में पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस के पहुंचने पर उसे उनके हवाले कर दिया गया. मामले में थानाध्यक्ष चंदन कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. इस घटना के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

रिपोर्टः चंद्रकांत, संवाददाता, बक्सर, बिहार

यह भी पढ़ें: Buxar: रिश्ते की मर्यादा तार-तार, पिता ने ही बनाया बेटी को हवस का शिकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *