Advertisement

Himachal: औरंगजेब के रास्ते पर चलने वालों को मेरा बुलडोजर दफन कर देगा- CM योगी

CM Yogi in Himachal

CM Yogi in Himachal

Share
Advertisement

CM Yogi in Himachal: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। इनका घोषणा पत्र मुस्लिम लीग का दस्तावेज है। ये देश में शरिया कानून थोपना चाहते हैं और तालिबानी व्यवस्था लागू करना चाहते हैं। अगर ऐसा हुआ तो बेटियां स्कूल नहीं जा पाएंगी और महिलाओं को बुर्का पहनकर घरों में कैद रहना पड़ेगा। ये देश पर विरासत टैक्स के नामपर जजिया कर लगाना चाहते हैं। योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बिझड़ी में हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर और बड़सर विधानसभा के लिए हो रहे उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

Advertisement

योगी ने कहा कि औरंगजेब के रास्ते पर चलने वालों को मेरा बुलडोजर हमेशा के लिए दफन कर देगा। उन्होंने कहा कि ये देश बाबा साहब के संविधान से चलेगा न कि शरिया कानून से। उन्होंने कहा कि जबसे राममंदिर में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा हुई है कांग्रेस में शोक की लहर है।

‘400 पार में हिमाचल प्रदेश की सभी चारों सीटें भी शामिल’

योगी आदित्यनाथ ने माता चिंतपूर्णी और माता नैना देवी की पुण्यभूमि को कोटि कोटि नमन करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश देवों और वीरों की भूमि है। यहां प्रकृति और परमात्मा की कृपा है। यह सबको आरोग्यता प्रदान करती है और देवत्व का अहसास कराती है। योगी ने कहा कि पूरे देश में एक ही स्वर गूंज रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। इस 400 पार सीट में हिमाचल प्रदेश की सभी चारों सीट भी शामिल है। जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। योगी ने कहा कि अयोध्या और काशी का कार्य संपन्न हो चुका है, अब हम मथुरा की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। 

‘कांग्रेस ने अयोध्या का आमंत्रण ठुकरा दिया था’

योगी ने कहा कि आज 500 साल का इंतजार समाप्त हुआ है। अयोध्या में रामलला विराजमान हुए हैं। जब पूरी दुनिया प्रफुल्लित थी, हर सनातनधर्मी अभिभूत था तब कांग्रेस में शोक की लहर थी। कांग्रेस ने अयोध्या का आमंत्रण ठुकरा दिया था। आज भी उनके बुद्धिदाता कहते हैं कि अयोध्या में राममंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिए था, इनके सहयोगी राममंदिर को बेकार बताते हैं।

योगी ने कहा कि आज हम मोदी जी के नेतृत्व में नये भारत को देख रहे हैं। दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हो गया है। अब तेज आवाज में पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है। विकास को समर्पित बड़े-बड़े कार्य हुए हैं। इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट हुआ है। हिमाचल में भी एम्स और ट्रिपल आईटी की स्थापना हो चुकी है। योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को विकास में बैरियर बताते हुए कहा कि ये लोग सैंड माफिया, लैंड माफिया, वन माफिया, पशु माफिया के सरपरस्त हैं। ये देश हित और श्रीराम का विरोध करते हैं। कांग्रेस ने हिमाचल के संसाधनों का दोहन किया है।

‘इंडी गठबंधन केवल एक मुखौटा’

उन्होंने इंडी गठंबंधन को भानुमति का पिटारा बताते हुए कहा कि इसमें जितने दल हैं उतने ही खेमे भी हैं। इनका गठबंधन केवल एक मुखौटा है। ये स्वयं एक नहीं हो सकते तो देश को क्या एक कर पाएंगे। कांग्रेस कहती है कि सत्ता में आएंगे तो पिछड़ी जाति का अधिकार मुस्लिमों को देंगे। यूपीए की सरकार ने जस्टिस रंगनाथ मिश्रा और सच्चर कमेटी इसीलिए बनाई कि ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को दे सकें। तब हमने इसका विरोध किया था। राहुल गांधी एक झटके में गरीबी हटाने की बात कह रहे हैं। इनकी दादी ने 1970 में गरीबी हटाओ का नारा दिया था, अब 54 साल बाद नाती भी वही नारा दे रहा है। वो कह रहे हैं कि सभी भारतीयों की संपत्ति का एक्सरे कराएंगे और फिर पैतृक संपत्ति पर विरासत टैक्स लगाएंगे। इसमें आधी प्रॉपर्टी को लेकर पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेशी घुसपैठियों को दे देंगे। कांग्रेस का विरासत टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है।

‘हिमाचल में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाना है’

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि औरंगजेब को जिंदा नहीं होने देंगे, अगर कोई औरंगजेब के रास्ते पर चलेगा तो बुलडोजर से उसे दफन करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि अल्पसंख्यकों को खानपान की स्वतंत्रता देंगे। यानि कांग्रेस गोहत्या करने की छूट देना चाहती है। अयोध्या में राममंदिर बनाने का जो सौभाग्य और पुण्य आपसे जुड़ा है, कांग्रेस को वोट देकर उसपर गोहत्या का पाप कतई नहीं चढ़ाएं।

योगी ने अनुराग ठाकुर का समर्थन करते हुए कहा यह मोदी जी के 9 रत्नों में शामिल हैं और इनके नेतृत्व में देश हर बड़े खेल आयोजन में सर्वाधिक मेडल प्राप्त कर रहा है। कहा कि हिमाचल का ये बेटा केवल हिमाचल नहीं भारत के लिए काम कर रहा है। 2036 में ये भारत में ओलम्पिक कराने की तैयारी कर रहा है। युवा जब खेलेगा तो नशे से दूर रहेगा, नशे से दूर रहेगा तो परिवार, राज्य और देश का नाम रोशन करेगा। वहीं बरसर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल को जिताने की अपील करते हुए कहा कि हिमाचल में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाना है। इस अवसर पर विधानसभा उपचुनाव में बरसर सीट से प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल, पूर्वमंत्री विक्रम सिंह ठाकुर, त्रिलोक जामवाल, आशीष शर्मा, देशराज शर्मा, बलदेव शर्मा, विजय अग्निहोत्री, अनिल धीमान, उर्मिल ठाकुर, कमलेश कुमारी सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

यूपी में दंगाइयों और माफिया को हिमाचल की ठंड लग गई है- अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से लोकसभा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है। उन्होंने बिझड़ी में आयोजित जनसभा के दौरान कहा कि योगी जी ने देशभर में दौरा करके पीएम मोदी के 400 पार के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज हिमाचल के ठंड की चर्चा यूपी में खूब हो रही है। योगी जी के नेतृत्व में वहां दंगाइयों और माफिया को यहां की ठंड लग गई है। बाबा का बुलडोजर यूपी के दंगाइयों और माफिया पर जमकर चल रहा है। योगी जी ने यूपी में विकास की गंगा बहाई है और गरीबों को झुग्गियों से निकालकर पक्का मकान दिया है।

उन्होंने कहा, आज यूपी में दुनियाभर के उद्योगपति निवेश कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने एक दमदार नेता के तौर पर अपने प्रदेश का कायाकल्प कर दिया है। पहले जहां महिलाएं शाम होने पर घर से बाहर नहीं निकल पाती थीं, आज रात एक बजे भी महिलाएं अकेले बाहर जा सकती हैं, क्योंकि सबको पता है यहां पर बुलडोजर वाले बाबा हैं। आज अयोध्या में रामलला विराजमान हो गये हैं और वहां दीपोत्सव को देखने के लिए पूरी दुनिया के राम भक्त व्याकुल होते हैं।

यह भी पढ़ें: गुरु के आशीर्वाद, गायों की सेवा, बच्चों को दुलार से शुरू हुई CM योगी की दिनचर्या

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *