Advertisement

CM Bhajan Lal Sharma Viral Video: पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया आशीर्वाद, वीडियो हो रहा वायरल

CM Bhajan Lal Sharma Viral Video vasundhra raje giving blessing to new cm of rajasthan news in hindi
Share

CM Bhajan Lal Sharma Viral Video

Advertisement

राजस्थान में भाजपा पार्टी ने जीत के बाद भजन लाल शर्मा(CM Bhajan Lal Sharma Viral Video) के हाथों प्रदेश की कमान सौंप दी है। वहीं पार्टी ने राज्य में दो डिप्टी सीएम भी बनाए हैं. बीजेपी ने दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को राज्य का उपमुख्यमंत्री बनाया है। शुक्रवार 15 दिसंबर को तीनों ने मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।इस वीडियो में प्रदेश की पूर्व CM भजन लाल शर्मा के सर पर हाथ रखते हुए नजर आ रही है।

Advertisement

शपथ ग्रहण में शामिल हुए यह नेता

इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए हैं। राज्यपाल कलराज मिश्र ने तीनों को शपथ ग्रहण कराई. शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान मंच पर पीएम मोदी भी मौजूद रहे. शपथ ग्रहण के बाद सीएम भजन लाल कार्यलय पहुंचे जहां बीजेपी के नेताओं ने प्रदेश के नए मुख्यमंत्री को मिठाई खिलाकर और माला पहनाकर शुभकामनाएं दीं। .

पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया आशिर्वाद

वहीं इस शपथ ग्रहण का एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्व सीएम भजन लाल शर्मा के सिर पर हाथ रखकर आशिर्वाद दिया। इसी दौरान दोनो एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए बात करते हुए भी दिखाई दिए। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नए सीएम भजन लाल शर्मा वसुंधरा राजे को मिठाई खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि अब यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

शपथ ग्रहण के बाद लिया गया बड़ा फैसला

इस शपथ ग्रहण के बाद नए सीएम द्वारा  प्रदेश में पहला प्रशासनिक बदलाव भी हो गया. यह बदलाव मुख्यमंत्री के सचिव स्तर के अधिकारियों में हुआ है. IAS टी रविकांत राजस्थान मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के प्रमुख सचिव बनाए गए हैं. इसके अलावा IAS अफसर आनंदी और सौम्या झा को मुख्यमंत्री राजस्थान का सचिव और संयुक्त सचिव बनाया गया है।

यह भी पढ़े:https://hindikhabar.com/state/cm-bhajan-lal-sharma-can-take-big-decisions-in-cabinate-for-the-state-news-in-hindi/

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *