Advertisement

Chhattisgarh Chunav 2023: मतगणना से पहले कांग्रेस देगी अपने एजेंटों व कार्यकर्ताओं को स्पेशल ट्रेनिंग, सीएम का बड़ा दावा

Chhattisgarh Chunav 2023

Chhattisgarh Chunav 2023

Share
Advertisement

Chhattisgarh Chunav 2023: 2 चरणों में संपन्न हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के बाद अब 3 दिसंबर को मतगणना होनी हैं, जिसके लिए प्रदेश की सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी ने अभी से अपने एजेंटों व कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देना शुरू कर दिया है। बता दें कि राज्य की चुनावी मतगणना से पहले 30 नवंबर तक सभी जिला मुख्यालय संगठन में विधानसभावार चलेगा जहां प्रत्येक कार्यकर्ता व कांग्रेस एजेंट को ट्रेनिंग दी जाएगी।

Advertisement

90 विधानसभा में चलेगा प्रशिक्षण

मतगणना वाले दिन लगातार काउटिंग के समय बढ़ती सरगर्मी और तनाव के बीच अपने कार्यकर्ताओं को पहले से ही प्रशिक्षण देने की योजना बना रही कांग्रेस द्वारा पहले दिन कोंडागांव, जगदलपुर, बेमेतरा, दुर्ग शहर, सारंगढ़, रायगढ़ और मनेन्द्रगढ़ के जिला मुख्यालयों में मतगणना एजेंट्स को विशेष प्रशिक्षण दिया गया है। जो सभी 90 विधानसभा में चलेगा।

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि किसानों में कांग्रेस के कर्ज माफी योजना और धान की कीमत 3200 प्रति क्विंटल और 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान की खरीदी को लेकर भारी उत्साह है। किसान बड़ी बेसब्री से कांग्रेस की फिर सरकार बनने का इंतजार कर रहे हैं।

‘छत्तीसगढ़ में तीन-चौथाई से बनेगी कांग्रेस सरकार’

छत्तीसगढ़ चुनाव को खत्म कर तेलंगाना चुनावी प्रचार में लगे प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने करीमनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें – https://hindikhabar.com/sports/hardik-pandyas-first-reaction-after-joining-mi-news-in-hindi/

FOLLOW US  ON – https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *