Advertisement

हैवानियतः युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी, इलाज के दौरान मौत

Brutality in Banka

Brutality in Banka

Share
Advertisement

Brutality in Banka:  बिहार के बांका में एक युवक के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां एक युवक के प्राइवेट पार्ट में अज्ञात आरोपियों ने लकड़ी डाल दी। कई दिनों तक चले इलाज के बाद अब युवक ने दम तोड़ दिया है। मृतक के पिता ने इस संबंध में पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Advertisement

Brutality in Banka:  मेला देखने गया था फिर घर नहीं लौटा

बताया गया कि बांका जिले में लश्करी गांव निवासी श्रवण कुमार(25) 14 नवबंर को राजावर स्थित मेला देखने गया था। वह काली पूजा के अवसर पर लगे इस मेले में गया। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिवारीजनों को चिंता हुई तो उसकी तलाश शुरू हुई। काफी तलाश के बाद परिजनों को वह नहर के पास बेहोशी की हालत में मिला।

Brutality in Banka:  बदलते रहे अस्पताल, लेकिन नहीं बची जान

आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया। युवक की हालत देख लग रहा था कि उसके साथ मारपीट भी की गई है। नर्सिंग होम से युवक को बेहतर इलाज के लिए रजौन सीएचसी लाया गया। यहां से गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल, भागलपुर, मायागंज रैफर कर दिया।

Brutality in Banka:  पेट का आपरेशन कर लकड़ी निकाली बाहर

इलाज के क्रम में पता लगा कि युवक के गुप्तांग में लकड़ी डाली गई है। इसके बाद डॉक्टर्स की एक टीम ने उसके पेट का आपरेशन कर लकड़ी को बाहर निकाला। युवक की हालत में सुधार नहीं हो रहा था। गुरुवार को उसने दम तोड़ दिया।

Brutality in Banka:  मृतक के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

मामले में युवक के पिता ने बरारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने अज्ञात के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: विश्वकप हार पर राजनीतिः सम्राट बोले, ‘बिल्कुल, अशुभ हैं नरेंद्र मोदी लेकिन…’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें