Advertisement

BIHAR POLITICS: ललन सिंह बोले मनोज झा के बयान को समझिए

BIHAR POLITICS

BIHAR POLITICS

Share
Advertisement

BIHAR POLITICS: ललन सिंह ने गुरुवार को कहा कि मनोज झा ने जो बातें कही, उसे समझने की जरूरत है। मनोज झा के बयान को राज्यसभा की प्रोसिडिंग में देखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रोफेसर मनोज झा के बयान पर विवाद है लेकिन उनकी मंशा किसी समाज को इशारा करना नहीं था। प्रोफेसर मनोज झा ने तो बस एक कविता के माध्यम से अपनी बात रखी।

Advertisement

BIHAR POLITICS: ‘देखने के लायक पार्टी भी नहीं है बीजेपी’

उनके बयान दिए जाने के 7 दिन के बाद यह सब शुरू हुआ। भारतीय जनता पार्टी कन फुस्का पार्टी है। बीजेपी का काम भ्रम फैलाना है। उन्होंने कहा कि गोदी मीडिया भ्रम फैलाती है। अफवाह उड़ती हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में हैं। जबकि अगले सात जन्म तक नीतीश कुमार बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। बीजेपी देखने के लायक भी पार्टी नहीं है।

‘रणवीर नंदन भी थे मोदी समर्थक, पार्टी से किया निष्कासित’

नरेंद्र मोदी की सरकार ने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। मीडिया के ऊंचे स्तर पर कुछ लोग बैठे हुए हैं जिनका काम भ्रम फैलाना है। उनके कुछ समर्थक हमारी पार्टी में भी थे> उनके एक समर्थक रणवीर नंदन भी थे। जिनको कल हम लोगों ने पार्टी से निष्कासित कर दिया।

लालू और नीतीश I.N.D.I.A. गठबंधन के मजबूत स्तंभ

राजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात पर ललन सिंह ने कहा कि दोनों ही नेता I.N.D.I.A. गठबंधन के मजबूत स्तंभ हैं। उनकी मुलाकात से किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

क्या था मनोज झा का बयान

दरअसल नारी शक्ति वंदन विधेयक में मनोज झा ने एससी, एसटी, ओबीसी और अल्पसंख्यक वर्ग की महिलाओं के लिए आरक्षण की मांग की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी बात को ओमप्रकाश बाल्मीकि की एक कविता के माध्यम से रखा था। इस कविता के बाद से ही मनोज झा के बयान पर राजनीतिक पारा गर्मा गया।

रिपोर्टः सुजीत कुमार, ब्यूरोचीफ, बिहार

ये भी पढ़ें:SHARAB BANDI: सीने से लगाकर तस्करी को ले जा रहा था शराब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें