Advertisement

अमित शाह ने उद्धव ठाकरे से पूछा… क्या आप कसाब का समर्थन करने वाले कांग्रेस नेताओं के साथ

Amit Shah in Maharashtra

Amit Shah in Maharashtra

Share
Advertisement

Amit Shah in Maharashtra:  महाराष्ट्र के धुले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा मैं कांग्रेस पार्टी के नेताओं और विशेषकर उद्धव ठाकरे को पूछना चाहता हूं कि जब उन्हें प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला तो वे क्यों नहीं गए? राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे प्राण प्रतिष्ठा में क्यों नहीं गए? वे इसलिए नहीं गए क्योंकि उन्हें उनकी वोट बैंक का डर है.

Advertisement

अमित शाह ने कहा, आज देश में चौथे चरण का चुनाव चल रहा है। जहां-जहां चुनाव हो रहा है, मैं सभी जनता जनार्दन से अपील कर रहा हूं कि अभी शाम 6 बजे तक का समय है, भारी संख्या में मतदान कर देश को सुरक्षित करने वाली सरकार चुनिए।

उन्होंने कहा, औरंगजेब ने जिस काशी विश्वनाथ कॉरिडोर तोड़ा था, मोदी जी ने उस कॉरिडोर को बनवाया, सोमनाथ का मंदिर सोने का बन रहा है और इसके साथ-साथ मोदी जी सभी श्रद्धा केंद्रों का महिमा मंडन कर रहे हैं। केंद्र में सोनिया-मनमोहन की सरकार थी, आए दिन बम धमाके होते थे। मुंबई को भी दहला कर चले गए थे। मोदी जी आए, फिर से उन्होंने गलती की, उरी और पुलवामा में हमला किया। 10 ही दिन में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया।

उन्होंने कहा, सत्ता लोभ में सिद्धांत छोड़ने वाले उद्धव ठाकरे से मैं पूछना चाहता हूं। कांग्रेस के नेता कसाब का समर्थन कर रहे हैं, उद्धव ठाकरे क्या आप कांग्रेस के नेताओं के साथ हैं? कांग्रेस पार्टी मुस्लिम पर्सनल लॉ वापस लाना चाहती है, क्या आप उनके साथ हैं? राहुल गांधी वीर सावरकर का विरोध करते हैं, उद्धव जी क्या आप राहुल गांधी के साथ सहमत हैं? उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म का विरोध करते हैं, उद्धव जी सनातन के विरोध में क्या आप इनका समर्थन कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें: Bihar: RJD के पास अपराध, अत्याचार की विरासत, उसी के आधार पर मांगें वोट- पीएम मोदी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें