Advertisement

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: सानिया मिर्जा के तलाक की खबरों पर, आया फैमिली का रिएक्शन

Sania Mirza Shoaib Malik divorce and Sania Mirza family reaction on her divorce in hindi

Sania Mirza Shoaib Malik divorce and Sania Mirza family reaction on her divorce in hindi

Share
Advertisement

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी की है। अब सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। लेकिन सानिया और शोएब की तलाक की खबरों की ने तूल पड़ा हुआ है। सवाल ये कि क्या सानिया और शोएब मलिक का (Sania Mirza Shoaib Malik divorce) तलाक हुआ है या नहीं। हालांकि अब इन सवालों पर सानिया के परिवार का रिएक्शन सामने आया है।

Advertisement

तालाक पर सानिया मिर्जा के पिता का आया रिएक्शन

गौरतलब है कि शोएब मलिकने सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है। हालांकि सानिया ने अभी तक इस मसले को लेकर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है। साथ ही सानिया के साथ-साथ उनके परिवार की तरफ से भी इसको लेकर रिएक्शन नहीं आया था।

लेकिन अब परिवार ने प्रतिक्रिया दी है। बता दें, कि सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने सानिया और शोएब के रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि सानिया और शोएब का कुछ महीने पहले ही तलाक हुआ है।

14 साल तक चला रिश्ता

बताया जा रहा है कि शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। बता दें,कि उनकी यह तीसरी शादी है। वहीं शोएब इससे पहले सानिया के साथ थे। सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी। और इन दोनों का रिश्ता करीब 14 साल चला। वहीं अभी तक सानिया के परिवार ने अभी तक किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन अब बयान जारी किया है। सानिया के पिता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है।

कुछ महीने पहले ही हुई थी तलाक

बहरहाल, अब सानिया की फैमिली ने बयान में कहा, ”सानिया अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक से दूर रखती हैं। हालांकि आज यह बताने की जरूरत पड़ रही है कि शोएब और सानिया कुछ महीने पहले ही तलाक ले चुके हैं। उन्होंने शोएब को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। इस नाजुक वक्त में सभी फैंस और चाहने वालें से आग्रह है कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए.”

ये भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/state/uttar-pradesh/ram-mandir-ayodhya-and-satyendra-das-statment-on-ram-mandir-news-in-hindi/

FOLLOW US ON: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *