Advertisement

Cricket : टीम इंडिया को मिला नया हेड कोच… नाम तो सुना ही होगा..

New Cricket Coach for Team India

टीम इंडिया के नए हेड कोच बने गौतम गंभीर

Share
Advertisement

New Cricket Coach for Team India : इंडियन मेन्स क्रिकेट टीम के हेड कोच को लेकर चल रही अटकलों पर अब पूर्ण विराम लग गया है. बीसीसीआई ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर इस पद पर नियुक्त कर दिया है. बता दें कि राहुल द्रविड़ का हेड कोच का कार्यकाल टी-20 विश्वकप के बाद खत्म हो गया था.

Advertisement

आखिरकार टीम इंडिया को नया हेड कोच मिल ही गया. नाम ऐसा है जो किसी से छिपा नहीं है न ही आपको चौंकाएगा. लंबे समय से चल रही अटकलें सच साबित हुई हैं और गौतम गंभीर को ही टीम इंडिया की कोचिंग की कमान मिली है. बता दें कि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल अब खत्म हो गया है.

वहीं बीसीसीआई ने राहुल के सामने दोबारा हेड कोच बनने के लिए खुला प्रस्ताव रखा था. वहीं राहुल द्रविड़ ने परिवार के साथ समय बिताने की बात कहते हुए इस जिम्मेदारी को दोबारा उठाने से मना कर दिया था. इसके बाद इस रेस में वीवीएस लक्ष्मण के नाम की भी अटकलें लगाई जाती रहीं लेकिन लक्ष्मण ने भी खुद को इस रेस से बाहर ही रखा था. अब गौतम गंभीर को टीम ने नया कोच नियुक्त कर इस पद के लिए लगाई जा रही तमाम अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है. इस सूचना का ऐलान खुद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने किया है.

यह भी पढ़ें : पीलीभीत : बाढ़ में फंसे 7 लोगों को किया गया एयरलिफ्ट, मवेशियों को भी बचाया गया

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *