Advertisement

ICC Cricket World Cup 2023: सोनिया गांधी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

Share
Advertisement

ICC Cricket World Cup 2023: रविवार को अहमदाबाद में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup) से पहले पूरे देश में उत्साह है। हर कोई चाहता है कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह मैच जीते। टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना करने के लिए शनिवार को देशभर में कई जगहों पर हवन और प्रार्थनाएं  की गईं। रविवार को भी देशभर में इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस बीच यूपीए नेता और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी और जीत की कामना की।

Advertisement

”मुझे पूरा विश्वास है टीम इंडिया जीतेगी”

ICC Cricket World Cup 2023: बता दें कि कांग्रेस ने एक्स(Twitter) पर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का एक वीडियो जारी किया है। जिसमें सोनिया गांधी कहती नजर आ रही हैं कि इस वर्ल्ड कप के दौरान आपके खेल और टीम वर्क के लिए आपको बहुत सारी बधाई। आप फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन कीजिए और देश का मान बढ़ाइए। 

सोनिया गांधी ने कहा, “मेरी प्यारी टीम इंडिया के खिलाड़ियों, सबसे पहले इस वर्ल्ड कप के दौरान आपके खेल और टीम वर्क (Team Work) के लिए आपको बहुत सारी बधाई। आपने पूरे देश को लगातार खुशी और गौरव के पल दिए हैं। इस वर्ल्ड कप के फाइनल मैच तक की आपकी यात्रा में बहुत बड़े संदेश हैं। वो संदेश एकता, कड़ी मेहनत और संकल्प का है।” उन्होंने कहा कि मैं टीम इंडिया के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई देना चाहती हूं। आज मुझे पिछले दो उन मौकों की याद आ रही है जब भारत ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती थी। पहले 1983 में और फिर 2011 में।

CPP चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने कहा, “उन दोनों अवसरों पर देश सम्मान और खुशी से झूम उठा था। अब फिर से वो अवसर आ गया है। क्रिकेट ने हमेशा हमारे देश को जोड़ने का काम किया है। अब, जब आप फाइनल मैच के लिए तैयार हैं तो पूरा देश आपके साथ खड़ा है और आपकी सफलता की कामना कर रहा है। आपको मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। आप में वर्ल्ड चैंपियन बनने की सारी खूबियां हैं। मुझे पूरा विश्वास है टीम इंडिया जीतेगी।”

ये भी पढ़ें: नवीन उल हक ने खोले राज, WC के दौरान विराट कोहली ने उनसे कहा…

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *