Advertisement

Parliament Security Breach: विपक्ष के हंगामे से भड़के गिरिराज, कहा- “टुकड़े-टुकड़े गैंग गृह मंत्री से जवाब मांग रहा है”

Giriraj Singh On Opposition Demand

Giriraj Singh On Opposition Demand

Share
Advertisement

Parliament Security Breach: बीते 13 दिसंबर बुधवार दोपहर संसद की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक के बाद इस मुद्दे को लेकर संसद में लगातार हंगामा जारी है। पीएम मोदी ने जहां अपने नेताओं को इस घटना पर की जा रही सियासत से दूर रहने को कहा है तो वहीं विपक्ष लगातार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग कर रहा है।

Advertisement

अब अक्सर अपने तीखे बयानों से खूब सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का इस मुद्दे पर बड़ा बयान सामने आया है जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि समय आने दीजिए वो हर एक चीज का जवाब देंगे. विपक्ष के लोग तो संसद को गिरवी रखना चाहते हैं।

“टुकड़े-टुकड़े गैंग गृह मंत्री से जवाब मांग रहा है” – गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर कटाक्ष करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “टुकड़े-टुकड़े गैंग गृह मंत्री से जवाब मांग रहा है. जांच पूरी होने दीजिए, टुकड़े-टुकड़े गैंग को करारा जवाब मिलेगा.” इसके अलावा पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “टीएमसी और कांग्रेस वाले संसद नहीं चलने देना चाहते हैं. यह टूलकिट है सब सच सामने आयेगा. समय आने दीजिए हर एक बात का जवाब अमित शाह देंगे. ये संसद को एक तरह से गिरवी रखना चाहते हैं. आतंकवादी और उग्रवादी का कोई जात नहीं होता है.”

सुरक्षा में चूक से संसद 18 दिसंबर तक स्थगित

संसद में हुई सुरक्षा सेंधमारी के बाद विपक्ष लगातार गृह मंत्री अमित शाह के बयान और इसे लेकर दोनों सदनों में चर्चा की मांग पर सदन के अंदर हंगामा कर रहा है, जिसके कारण दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू होते ही पहले दोपहर 2 बजे तक और फिर 18 दिसंबर की सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

ये भी पढ़ें – https://hindikhabar.com/big-news/parliament-security-breach-case-update-news-in-hindi/

FOLLOW US  ON – https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *