Nepal में जोमसोम जा रहा विमान एक घंटे से लापता, 22 यात्री सवार, 4 भारतीय शामिल

रविवार सुबह नेपाल Nepal से बड़ी ख़बर सामने आई है. नेपाल के पोखरा से जोमसोम जा रहा विमान लापता हो गया. विमान में 22 यात्री सवार है जिसमें 4 भारतीय भी शामिल है.  

Share This News

रविवार सुबह नेपाल Nepal से बड़ी ख़बर सामने आई है. नेपाल के पोखरा से जोमसोम Jomsom जा रहा विमान लापता हो गया. विमान में 22 लोग सवार है जिसमें 4 भारतीय भी शामिल है. मामले को लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि सुबह 10.35 बजे से विमान से कोई संपर्क नहीं हो पाया है. The Kathmandu Post के मुताबिक, पोखरा से 19 यात्रियों को लेकर ये विमान उड़ा था.

घासा में हुआ तेज धमाका

वहीं, जोमसोम एयरपोर्ट Jomsom Airport के ट्रैफिक कंट्रोलर का कहना है कि, घासा में एक तेज धमाके की रिपोर्ट सामने आई है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. उस क्षेत्र में हेलिकॉप्टर भेजा गया है, जहां आखिरी बार संपर्क किया गया था. अंतिम संपर्क Lete Pass में हुआ था.

विमान में 22 लोग सवार

बता दे कि नेपाल के एयरलाइंस विमान में 13 नेपाली, चार भारतीय, दो जर्मन और चालक दल के तीन सदस्य सवार थे. विमान के पायलट कैप्टन प्रभाकर प्रसाद घिमिरे, को-पाइलट इतासा पोखरेल और एयर होस्टेस कास्मी थापा हैं. लगातार विमान से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.