Advertisement

UP Politics: शाम तक कमलनाथ कर सकते हैं भाजपा जॉइन!

kamalnath nakulnath with many leaders join bjp today is operation lotus success in mp newws in hindi

kamalnath nakulnath with many leaders join bjp today is operation lotus success in mp newws in hindi

Share
Advertisement

UP Politics: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पाला बदलने का खेल जारी है। बता दें, कि कांग्रेस के नेता काफी संख्या में भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। वहीं अब अटकलें है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता कमलनाथ के अपने बेटे नकुलनाथ के साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते है। यहां तक ख़बर है कि आज शाम को ही कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ भाजपा का दामने थामेंगे।

Advertisement

19 फरवरी को कमलनाथ-नकुलनाथ भाजपा जॉइन कर सकते है

बताया जा रहा है कि कमलनाथ समर्थक विधायक और पूर्व विधायक भी दिल्ली पहुंच गए हैं। साथ ही 15 से ज्यादा विधायक 5 पूर्व विधायक और तीन महापौर भी कमलनाथ  और नकुलनाथ के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात तक इन सबकी पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हो सकती है। और 19 फरवरी को कमलनाथ-नकुलनाथ भाजपा जॉइन को कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/politics/jharkhand-cabinet-expansion-cm-champai-soren-reached-delhi-to-convince-congresss-angry-mla-meet-mallikarjun-kharge-news-in-hindi/#google_vignette

सज्जन वर्मा मनाने पहुंचे हैं

गौरतलब है कि कमलनाथ समर्थक विधायक और कांग्रेस के पूर्व विधायकों ने अपना-अपना मोबाइल बंद कर लिया है। जिसके बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार अलर्ट पर हैं। और लगातार विधायकों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। कमलनाथ के कट्टर समर्थक सज्जन वर्मा भी दिल्ली पहुंच गए हैं।

देखें पाला बदलने वाले नेताओं की नाम की लिस्ट

सुनील उईके, जुन्नारदेव

सोहन वाल्मीकि,परासिया

विजय चौरे,सौंसर

निलेश उईके,पांढुर्णा

सुजीत चौधरी,चौरई

कमलेश शाह,अमरवाड़ा

दिनेश गुर्जर, मुरैना

संजय उईके,बैहर

मधु भगत,परसवाड़ा

विवेक पटेल,वारासिवनी

लखन घनघोरिया जबलपुर

योगेंद्र सिंह लखनादौन

 रजनीश सिंह केवलारी से

विक्की पटेल वारासिवनी

सिद्धार्थ कुशवाहा सतना

मुरैना जबलपुर छिंदवाड़ा महापौर पर रहने वाली है खास नजर

बताया जा रहा है कि शनिवार को अचानक खबरें सामने आईं कि कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। और ये कयासबाजी इसलिए लगाई जा रही थी क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से कांग्रेस का नामो निशान हटा दिया था और अपने प्रोफाइल के बायो में बदलाव करते हुए सिर्फ छिंदवाड़ा से सांसद लिखा था।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें