Advertisement

BJP Foundation Day: भाजपा का 45वां स्थापना दिवस आज, 10 लाख से ज्यादा बूथों पर विशेष कार्यक्रम

Share
Advertisement

BJP Foundation Day: 6 अप्रैल, लोकसभा चुनाव से पहले, भारतीय जनता पार्टी अपना 45वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है। देश भर में इसके लिए विशेष तैयारियां की गई हैं। याद रखें कि भारतीय जनता पार्टी ने 1984 में 2 सांसदों से 270 सांसदों तक पहुँचा था, इसलिए इसे वास्तव में अमृतकाल कहा जा सकता है। पार्टी ने चुनाव में अपने सांसदों की संख्या बढ़ा दी है, ऐसा लगता है कि पार्टी अपने चरम पर है.

Advertisement

2024 का ये लोकसभा चुनाव भी बीजेपी, जो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है। वह इसलिए क्योंकि 70 साल तक जिस तरह कांग्रेस ने देश पर राज किया उसे देखते हुए कहा जा सकता है की बीजेपी ने संकल्प कर लिया है की उसे आनेवाले दिनों में अगले कई सालों तक सत्ता में काबिज रहना है. शायद यही वजह है कि पार्टी अगले 2047 साल तक का विजन तैयार कर रही है.

बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को प्रोत्‍साहित करने की तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के अनुसार, इस बार भाजपा ने अकेले 370 और एनडीए गठबंधन के साथ 400 पार जाने का लक्ष्य रखा है। पार्टी ने इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए देश भर में पिछले चुनाव के मुकाबले 370 वोट अधिक मिलाने का लक्ष्य रखा है। यही कारण है कि पार्टी ने अपने स्थापना दिवस पर 6 अप्रैल को देश भर में प्रदेश, लोकसभा, जिला, विधानसभा, मंडल और बूथ स्तर तक जाकर मतदाताओं के साथ-साथ अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी उत्साहित करने के लिए विशेष कार्यक्रम बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia: सिसोदिया की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई, करीब 13 महीने से तिहाड़ में बंद हैं सिसोदिया

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *