सांसद गौतम गंभीर को फिर मिली जान से मारने की धमकी, घर की बढ़ाई गई सुरक्षा

ईमेल के जरिए मिली धमकी

24 घंटे में दूसरी बार मिली धमकी

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. बता दे कि गौतम गंभीर को यह 24 घंटे में दूसरी धमकी है. यह धमकी उन्हें ईमेल के जरिए मिली है. इससे पहले मंगलवार दोपहर को भी ईमेल के जरिए धमकी मिली थी. अब बुधवार की दोपहर को भी धमकी मिली है.

ISIS दे रही धमकी

धमकी मिलने के बाद सांसद गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. गौतम गंभीर का कहना है कि यह धमकी ISIS की ओर से दी जा रही है. मामले में एतियातन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और गंभीर के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया है.

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान का कहना है कि गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गौतम गंभीर ने बीती रात ही शिकायत दर्ज करा दी थी. बता दें कि गंभीर बीते दिनों उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे. जब उन्होंने पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के इमरान खान को बड़ा भाई कहने पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी.

पाक पर जमकर हमला बोलते हैं गौतम

आपको बता दे कि सांसद गंभीर ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी कि पहले अपने परिवार के किसी सदस्य को बॉर्डर पर भेजो, उसके बाद दुश्मन देश के प्रमुख को बड़ा भाई बोलो. इतना ही नहीं गौतम गंभीर पाक क्रिकेटरों पर भी तीखी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. उन्होंने शाहिद अफरीदी द्वारा दिए गए कश्मीर वाले बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी उन्होंने कहा था कि 16 साल के अफरीदी को लगता है कि 7 लाख पाक फौज के पीछे 20 करोड़ जनता खड़ी है. फिर भी कश्मीर के लिए भीख मांग रहे है.

य़हां भी पढ़ें: गौतम गंभीर को ‘इस्लामिक स्टेट कश्मीर’ से मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई- दिल्ली पुलिस

नितिन उपाध्याय, हिंदी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *