Advertisement

हार्ट सर्जरी के बाद Sushmita Sen ने दिया हेल्थ अपडेट, पढ़ें पूरी खबर

Share
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हार्ट अटैक आने के बाद बीती शाम को पहली बार अपने फैंस के साथ बात की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था। जिसमे उन्होंने अपनी हार्ट सर्जरी को लेकर बात की। उन्होंने अपनी बातों में कहा कि वह खुद को और अपने परिवार को पॉजिटिव रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस और परिवार को शुक्रिया भी कहा।

Advertisement

आप भी देखें:

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन का इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में हुआ। अब उन्होंने डॉक्टर और पूरी डॉक्टर्स की टीम को थैंक्स कहा है। अपने लाइव सेशन के दौरान उन्होंने बताया कि, वह काफी बड़े हार्ट अटैक से सरवाइव कर पाईं हैं। उन्हें बहुत बड़ा आर्ट अटैक आया था। एक्ट्रेस की मेन आर्टरी में 95 फीसदी ब्लॉकेज निकली है। एक्ट्रेस का कहना है कि, ये उनकी लाइफ का एक फेज था और यह निकल गया। अब उनके दिल में किसी बात का डर नहीं है।

सुष्मिता ने आगे कहा कि, अब वह चीज़ों को अलग नजरिए से देख पा रही हैं। उनके मन किसी भी तरह का डर नहीं है, वह सोचती हैं कि उन्हें खुद से वादा करना चाहिए कि वह आगे बढ़कर चीज़ों को देखना चाहिए। एक्ट्रेस को जिन-जिन लोगों ने फूलों के गुलदस्तें भेजे थे, उन्होंने उनको भी थैंक्स कहा। सुष्मिता ने कहा, जितने भी लोगों ने फूल भेजे हैं,उनसे मेरा घर भर गया है, और अब घर गार्डन ऑफ ईडन लग रहा है।

ये भी पढ़ें: Jawan: Pathaan की शानदार सक्सेस के बाद जवान की शूटिंग में जुटे शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *