Advertisement

Sunny Deol नहीं चाहते थे कि बनें ‘Gadar 2’, सीमा हैदर और अंजू को लेकर भी कही ये बात…

Sunny Deol नहीं चाहते थे कि बनें 'Gadar 2'

Sunny Deol नहीं चाहते थे कि बनें 'Gadar 2'

Share
Advertisement

Sunny Deol On Seema Haider And Anju: हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो नहीं चाहते थे कि ‘गदर 2’ बने, लेकिन तारा सिंह को मिल रहा लोगों के प्यार ने उन्हें खुश कर दिया है।

Advertisement

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। गदर एक प्रेम कथा एक आइकॉनिक फिल्म थी उसी तरह ‘गदर 2’ फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सनी देओल नहीं चाहते थे कि ‘गदर 2’ बनें। हाल ही में सनी ने इसके पीछे का कारण बताया है। इसी बीच उन्होंने पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और भारत से पाकिस्तान गई अंजू के बारे में भी बात की है।

सनी देओल नहीं चाहते थे बनें गदर 2

आजतक को दिए इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया कि मैं नहीं चाहता था कि गदर 2 बनें,लेकिन कहानी लिखी गई फिल्म भी बनाई गई जो अब 22 साल बाद आ रही है। ये एक फैमिली मूवी है और सनी को हर कोई तारा सिंह के किरदार में देखना चाहता है। वहीं अमीषा पटेल, सकीना नाम की एक ऐसी पाकिस्तानी महिला के किरदार में हैं, जो पति से बहुत प्यार करती है।

सीमा-अंजू पर क्या बोले सनी देओल

इसी इंटरव्यू में बात करते हुए सनी देओल ने कहा कि वो सीमा हैदर की कहानी से नहीं जुड़ पाए। उन्होंने कहा, अब टेकनीक में काफी बदलाव आ चुका है तो अब लोग एप्स के जरिए मिलते हैं, बात करते हैं, लेकिन ऐसा पहले नहीं था। सनी देओल ने कहा कि वो अंजू और सीमा हैदर की टीवी पर दिखाई जा रही कहानी से जुड़ नहीं पाए।

ये भी पढ़ें: Ileana D’Cruz ने कर ली है शादी? सामने आया एक्ट्रेस के मिस्ट्री मैन का नाम…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें