‘देवो के देव महादेव’ फेम की सोनारिका भदोरिया ने बीच पर रचाई सगाई, मंगेतर ने घुटने पर बैठकर पहनाई रिंग

हाल ही में सोनारिका भदौरिया ने गुपचुप तौर पर सगाई कर ली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी इंगेजमेंट (Sonarika Bhadoria engaged) की खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Share This News

‘देवों के देव: महादेव’ (Devon Ke Dev Mahadev) में पार्वती का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने सगाई कर ली है। ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट (Sonarika Bhadoria engaged) की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक तरफ जहां फैंस सोनारिका भदौरिया को सगाई की बधाई दे रहे हैं, वहीं वो हैरान भी हैं। सोनारिका भदौरिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद कॉन्शस रही हैं। उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप का पब्लिकली जिक्र नहीं किया और न ही उनका किसी को-स्टार के साथ नाम जुड़ा। 

विकास ने बर्थडे विश करते हुए शेयर की तस्वीरें

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने अपने बॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथत एंगेजमेंट की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीरों में विकास सोनारिका को बीच पर डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन वायरल फोटो में एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। सोनारिका भदोरिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरों को शेयर करते हुए मंगेतर विकास पराशर को दिल छू लेने वाले अंदाज में बर्थडे विश किया है।

बीच पर घुटनों पर बैठ एक्ट्रेस को पहनाई रिंग


सोनारिका भदौरिया ने विकास पाराशर (Vikas Parashar) से सगाई की। विकास पाराशर ने सोनारिका को बीच पर डायमंड रिंग के साथ प्रपोज किया। दोनों ने वाइट कलर के आउटफिट पहने थे। सोनारिका भदौरिया ने मंगेतर विकास पाराशर को बर्थडे विश करते हुए अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। विकास पाराशर ने सोनारिका को बीच पर डायमंड रिंग के साथ प्रपोज किया। दोनों ने ही वाइट कलर के आउटफिट पहने थे। 2020 से दोनों के लव अफेयर के चर्चें चल रहे थे। हालांकि अब दोनों ने सगाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: राखी की लाइफ में प्यार ने दी फिर से दस्तक, कौन हैं राखी सावंत के बॉयफ्रेंड?

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.