राखी की लाइफ में प्यार ने दी फिर से दस्तक, कौन हैं राखी सावंत के बॉयफ्रेंड?

हाल ही में राखी सावंत ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया, कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें संभाला।

Share This News

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बिग बॉस 15 में राखी ने अपने पति रितेश को दुनिया से मिलवाया था। लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया। और उसके कुछ समय बाद ही राखी को एक बार फिर से प्यार हो गया है। राखी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अनाउंस कर दिया है। कि वह आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) को डेट कर रही हैं। हाल ही में इन सबके बीच राखी सावंत ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया, कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। और उस हालत से आदिल ने राखी को संभाला। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि आदिल और उनके बीच 6 साल का फर्क हैं

रिश्ते के खिलाफ है आदिल का परिवार

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आगे कहा कि इस रिश्ते को लेकर वह थोड़ी कंफ्यूज स्टेज में हैं, क्योंकि आदिल के परिवार ने उसे स्वीकार नहीं किया है। राखी ने कहा, क्योंकि मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से हूं, बहुत ही ग्लैमरस हूं। मेरे कपड़े पहनने का तरीका उनके परिवार को पसंद नहीं है, इसलिए, आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है। लेकिन जरुरत पड़ने पर मैं खुद को बदलने को भी तैयार हूं। क्योंकि मुझे बहुत मुश्किल से प्यार मिला है। ऐसे में, मैं आदिल के परिवार के लिए खुद को बदलने के लिए भी तैयार हूं।

ईश्वर द्वारा भेजा हुआ गिफ्ट हैं आदिल

बता दें कि राखी अपने बॉयफ्रेंड को खुद के लिए ईश्वर का भेजा हुआ तोहफा मानती हैं। राखी ने बताया जिस वक्त वह डिप्रेशन से गुजर रही थी उस वक्त आदिल ही थे जिन्होंने उन्हें संभाला था। इसके साथ ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड मैसूर से हैं हालांकि वह मुझसे मिलने मुंबई आते रहते हैं। दरअसल आदिल शैली के भाई हैं। और मैं शैली के जरिए ही आदिल से मिली हूं।

यह भी पढ़ें : ‘देवो के देव महादेव’ फेम की सोनारिका भदोरिया ने बीच पर रचाई सगाई, मंगेतर ने घुटने पर बैठकर पहनाई रिंग

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.