Advertisement

India’s Got Talent 10 के सेट पर छलक पड़े शिल्पा शेट्टी के आंसू, जाने क्यों इमोशनल हुई एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी हुई इमोशनल

शिल्पा शेट्टी हुई इमोशनल

Share
Advertisement

India’s Got Talent 10: इंडीयाज गॉट टैलेंट में आवारा क्रू की परफॉर्मेंस देखकर जजेस काफी इंप्रेस हो गए हैं। शिल्पा शेट्टी तो इतनी इमोशनल हो गई कि परफॉर्मेंस देखकर वह रोने लगीं।

Advertisement

छोटे पर्दें का फेमस शो इंडियाज गॉट टैलेंट चर्चा में बना हुआ है। शो में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिल रही हैं। इस वीकेंड शो में रैपर रफ्तार और सिंगर जसलीन रॉयल नजर आने वाले हैं। वो अपने चार्ट टॉपिंग ट्रैक हीरिए को प्रमोट करते दिखेंगे। शो में दिल्ली का आवारा क्रू भी अपनी परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस करेंगे।

आवारा क्रू के फादर्स भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए पहुंचेंगे। इस मोमेंट पर शिल्पा शेट्टी काफी इमोशनल हो जाएंगी और अपने आंसू नहीं रोक पाएंगी, जब वो आवारा क्रू के सदस्यों और उनके फादर्स के बीच का बॉन्ड देखेंगी और क्रू के सदस्यों से कहेंगी, आपने हमको दिया आवारा,इस मंच को संवारा। आपने यहां आकर ये प्रूव किया है कि आप आवारा क्रू के लिए लकी चार्म हैं।’

इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि आप सभी ने शानदार परफॉर्मेंस दी। ‘आप लोग बेदद टैलेंटेड हैं और ये पहली बार है जब आपने खुशी के साथ परफॉर्म किया है। आपको इस रुप में देखकर हर कोई खुशी से झूम उठा है।‘

वहीं किरण खेर ने भी आवारा क्रू की तारीफ की, उन्होंने कहा, मैं शायद पहले कभी आपकी परफॉरमेंस पर खड़ी नहीं हुई थी, लेकिन आज में खड़ी हूं क्योंकि मुझे आपकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है।

ये भी पढ़ें: Amithabh Bachchan 80 की उम्र में भी अपनी एनर्जी को कैसे रखते हैं बरकरार, बताया सीक्रेट राज…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें