Shehnaaz Gill ने मिट्टी में लोट पोटकर फैंस को किया दीवाना, फोटो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Entertainment News : शहनाज गिल (Shehnaaz Gill )हर बार अपने मस्ती और क्यूट भरे अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं शहनाज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर बार कुछ ना कुछ नए नए और चुलबुले क्यूट वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं अब फिर एक बार उन्होनें कुछ लेटेस्ट फोटो को शेयर किये हैं जिसमें वो मिट्टी में लेटी हुई, बैठी हुई और अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रहीं हैं फोटो तेजी से वायरल होते ही फैंस ने भी अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

देश की मिट्टी में मस्ती करती नजर आईं शहनाज

मिट्टी में खेलने के बाद शहनाज अपनी गंदी चप्पलों का मज़ाक बनाते हुए कहती हैं कि वे करोड़ों में बिकेंगे, क्योंकि उन पर उनके देश की अनमोल मिट्टी लगी है। वीडियो को YouTube पर शेयर करते हुए लिखा है, “ देखो हम कहां निकले। वह कहती दिख रही हैं, मैंने सुना है कि मुंबई में सबसे अच्छा मानसून होता है, तो बस निकल पड़ी सवारी मानसून का आनंद लेने और रास्ते में ट्रेकिंग करने के लिए। अनुभव असली था और मैंने खेतों में काम किया, यहां की सुंदरता लुभावनी है।

फोटो वायरल होते ही कमेंट्स की लग गई बौछार

शहनाज के फैंस उन्हें प्योर सोल कहते हैं और माना जाता है कि शहनाज कैमरे के सामने भी वहीं नजर आती हैं जो वो अपनी रियल लाइफ में हैं। इस बार तस्वीरों में शहनाज मिट्टी पर मस्ती करती हुई नजर आ रहीं हैं फैंस ने जैसे ही उनके इस फोटो को देखा खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए एक फैन ने तो कमेंट किया है, डाउन टू अर्थ तो वहीं सलमान खान फैन पेज नाम से एक अकाउंट ने फोटो के कमेंट सेक्शन में दिल की इमोजी शेयर किया है।

मिट्टी से जुड़ी हैं शहनाज( फैंस का कहना)

फोटो शेयर करने के कुछ मिनट बाद से ही पलक झपकते ही कमेंट्स की बौछार लग गई देखते ही देखते 1लाख, 85 हजार से ज्यादा कमेंट की लाइन लग गई। शहनाज के इस फोटो को देख कर कोई भी यह कह सकता है कि उन्हें देश की मिट्टी से बेहद प्यार है। बता दें कि इससे पहले शहनाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक मजेदार व्लॉग शेयर किया था जिसमें वो खेती करती हुई नजर आईं थीं साथ ही इस ब्लॉक के जरिए प्रकृति के साथ कुछ समय बिताने के लाभों के बारे में भी बताती हुईं नजर आईं थीं।

अपने पिछले ब्लॉग मेंएक्ट्रेस ने बताए प्रकृति के मायने

अपने पिछले ब्लॉग में शहनाज ने प्रकृति की गोद में अकेले वक्त बिताने के पलों को शेयर करती हुईं नजर आईं थीं और साथ ही ये भी कहती हुई नजर आईं थीं कि मैं अभी अकेली हूं, और मैं खुश हूं। इस आंतरिक शांति को महसूस करने के लिए सभी को यह समय मिलना चाहिए। इस ब्लॉग पर फैंस ने उन पर बेशुमार प्यार लुटाया भी लुटाया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज़ गिल सबसे चर्चित घरेलू नाम बन गई थीं और अब वो जल्द ही सलमान खान-स्टारर कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.