Advertisement

Selfie: अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ बनी डिज़ास्टर फिल्म, 8वें दिन की केवल इतनी कमाई

Share
Advertisement

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और स्टार अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की नई फिल्म ‘सेल्फी’ को दर्शकों का प्यार नहीं मिल रहा है। ये फिल्म उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई है। फिल्म रिलीज के आठ दिन बाद भी अपनी आधी लागत वसूलने में भी पूरी तरह नाकाम रही है। आपको बता दें कि दोनो ही अभिनेताओं की कई फिल्में फ्लॉप रही हैं।

Advertisement

150 करोड़ के बजट से बनी

इस फिल्म को 150 करोड़ के बजट से बनाया गया है। ‘सेल्फी’ में कॉमेडी और एक्शन दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी ने भी अहम रोल प्ले किया है। बता दें कि ये फिल्म मलायालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रिमेक है। ओरिजनल फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरअमूडू ने लीड रोल प्ले किया था। सेल्फी को 20 करोड़ के कलेक्शन तक पहुंचना भी मुश्किल हो गया है।

महज 15 करोड़ की कमाई

दोनों ही एक्टर की कई फिल्में लगातार फ्लाप हो रही हैं। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ से काफी उम्मीदें थी। लेकिन फिल्म की रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया। फिल्म के कलेक्शन में रोज गिरावट देखने को मिल रही है। बता दें कि सेल्फी सिनेमाघरों में 24 फरवरी को रिलीज हुई थी।

अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो
फिल्म ने रिलीज के पहले दिन केवल 2.55 करोड़ रूपए की कमाई कर पाई थी।
फिल्म ने दूसरे दिन 3.80 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था।
तीसरे दिन 3.90 करोड़ रूपए का बिजनेस किया था।
सेल्फी ने चौथे दिन 1.3 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था।
पांचवें दिन 1.1 करोड़ रूपए की कमाई की थी।
फिल्म ने छठे दिन 1.2 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था।
सेल्फी ने सातवें दिन 95 लाख रूपए का कलेक्शन किया था।
फिल्म ने सिनेमाघर में आने के आठवें दिन 1 करोड़ से भी कम का बिजनेस किया।

150 करोड़ की बड़ी लागत से बनी फिल्म सेल्फी डिजास्टर फिल्म साबित हुई है क्योंकि रिलीज के 8 दिन बाद भी फिल्म ने केवल 15 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है। इसके पहले भी खिलाड़ी कुमार की कई फिल्मे फ्लॉप हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की सुरक्षा में चूक, घर में घुसे दो युवक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *