Advertisement

Rockey Aur Rani Ki Prem Kahaani ने वीकेंड पर की बंपर कमाई, 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

रॉकी और रानी ने मारी 100 करोड़ के क्ल्ब में एंट्री

रॉकी और रानी ने मारी 100 करोड़ के क्ल्ब में एंट्री

Share
Advertisement

RARKPK BO Collection 10 Day: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने रिलीज होने के 10वें दिन 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। रविवार को फिल्म ने बंपर कमाई की है।

Advertisement

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर धमाल मचा रही है। और कमाई भी कर रही है। हालांकि ओपनिंग के बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई थी। लेकिन इस वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया। चलिए आपको बताते हैं फिल्म का अब तक का कलेक्शन।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 10वें दिन कमाए इतने करोड़

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म थिएटर्स में खूब दर्शक बटोर रही है और खूब नोट भी छाप रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 73.33 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं अब दूसरे शनिवार को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने 70.37 फीसदी का उछाल लेते हुए 11. 50 करोड़ का कारोबार किया तो वहीं फिल्म के 10वें दिन यानी रविवार की कमाई भी जबरदस्त रही है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अपनी रिलीज के 10वें दिन 13.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है। और फिल्म का कलेक्शन 105.08 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म के पास कमाई का अभी और मौका

बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के पास अपना कलेक्शन और अच्छा करने के लिए एक हफ्ता और है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में गदर 2 और ओएमजी 2 रिलीज होने वाली है, तो इससे ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को झटका लग सकता है। लेकिन तब तक फिल्म के पास अपनी कमाई में इजाफा करने का एक और मौका है।

ये भी पढ़ें: मुझे लोगों को हंसाने से ज्यादा रुलाने में आता है मजा, आखिर क्यों कही कार्तिक आर्यन ने ये बात..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *