Advertisement

Kangana Ranaut ने इस बॉलीवुड एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं – ‘डेटिंग के लिए मेरे आगे गिड़गिड़ाया था’

हैक कर ली गई थी मेरी डिवाइस - कंगना

हैक कर ली गई थी मेरी डिवाइस - कंगना

Share
Advertisement

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने हाल ही में बॉलीवुड के फेमस एक्टर पर आरोप लगाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें कंगना ने फिल्म माफिया कहते हुए कई खुलासे किए हैं।

Advertisement

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और मोस्ट हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बाद में दोनों का विवाद कोर्ट तक पहुंच गया। हालांकि कंगना एक बार फिर अपने अतीत के पन्नों से धूल हटाती नजर आई हैं। जब किसी ने कंगना से पूछा कि कोई शख्स ये दिखावा करके लोगों को ठग रहा है कि वो कंगना का रिप्रजेंटिव है. इसपर एक्ट्रेस ने कई पोस्ट के माध्यम से लोगों को बताया कि उन्हें भी एक बार किसी ने ये दिखावा करके ठग लिया था कि वो ऋतिक रोशन है। साथ ही एक्ट्रेस ने एक बॉलीवुड एक्टर का नाम लिए बिना ही उनके बारे में भी कई शॉकिंग बातें बताईं। कंगना ने लिखा कि वो अलग-अलग नंबरों से उनसे बातें करने की कोशिश करते हैं।

एक धोखेबाज को डेट कर रही थी – कंगना

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया, “फिल्म माफिया हमेशा आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है, जिस सुपरस्टार को मैंने डेट किया था, उन्होंने बाद में बताया कि मैं धोखेबाज को डेट कर रही थी। वो मुझसे बात करने के लिए अलग-अलग नंबरों और अकाउंट्स का यूज करता था। उसने मेरा अकाउंट भी हैक कर लिया था। मुझे लगा कि वो तलाक ले रहे हैं, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उनका इन सब से कोई लेना देना नहीं था।“

झूठा होता है बॉक्स ऑफिस फिल्मों का कलेक्शन

कंगना ने आगे लिखा, “वो काफी सारे टिकट्स खरीद लेते हैं और कलेक्शन्स को प्रभावित करते हैं, साथ ही बिना वजह टिकटों की कीमतें बढ़वा लेते हैं। साथ ही वो आपके व्हाट्सएप डाटा की जासूसी करते हैं और उसे खरीदवा लेते है। कंगना ने बताया कि उनकी कॉन्ट्रैक्ट्स और पर्सनल लाइफ की इनफार्मेशन लीक हुई है।“

कंगना को डेट करने के लिए गिड़गिड़ाया था एक्टर

कंगना रनौत ने इन्हें टैलेंटलेस बेवकूफ लोग कहते हुए एक अन्य पोस्ट में लिखा कि उनकी प्रवत्ति आपराधित है जो कि बहुत डरावना है। कंगना ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उन पर एक्शन लेने के लिए भी कहा। इसके बाद कंगना रनौत ने एक और एक्टर (रणबीर कपूर) को बिना नाम लिए घसीटा और कहा कि वो डेट करने के लिए उनके आगे गिड़गिड़ाए थे। कंगना रनौत ने लिखा, “एक और सुपरस्टार जो वुमेनाइजर के तौर पर जाना जाता है, मेरे घर पर आया और मुझसे उसके साथ डेट करने के लिए रिक्वेस्ट करने लगा।”

हैक कर ली गई थी मेरी डिवाइस – कंगना

कंगना बोलीं- हैक कर ली गई थीं मेरी सभी डिवाइस कंगना ने कहा फिर मुझे लगा कि उसने मेरे सभी डिवाइस हैक कर लिए हैं। उसने यहां तक कि उसकी शादी फर्जी है और उसका बच्चा एक फिल्म के प्रमोशन के लिए लगाई गई ट्रिक है। में हैरान थी, मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि क्या कोई नैतिक रूप से इतना गिर सकता है। वो इंसान नहीं राक्षस हैं, इसलिए मैंने उन्हें खत्म करने की कसम खाई है। धर्म का मुख्य उद्देश्य अधर्म को नष्ट करना है। यही श्री कृष्ण ने गीता में कहा है।

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने लुंगी स्टाइल पैंट पहन धड़काया हसीनाओं का दिल, Alia Bhatt भी हो गई दीवानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *