Advertisement

मुंबई पुलिस ने Salman Khan को जान से मारने की धमकी देने वाला कॉलर दबोचा

Share
Advertisement

मंगलवार को ये जानकारी मिली है कि मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) को 30 अप्रैल को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति का पता लगाया है और उसे हिरासत में लिया गया है। सोमवार शाम को, मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया, जिसने एक संदेश दिया: “30 अप्रैल को, मैं सलमान खान को मार दूंगा। आप उसे सूचित कर सकते हैं,” और उसने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया था।

Advertisement

जब पुलिस नियंत्रण कक्ष के कर्मचारियों ने उन्हें मोबाइल नंबर पर वापस कॉल किया, तो उन्होंने राजस्थान के जोधपुर से बोलने वाले ‘गौशाला रक्षक’ के रूप में अपनी पहचान ‘रॉकी भाई’ के रूप में बताई। कार्रवाई करते हुए, पुलिस की कई टीमें कॉल करने वाले का पता लगाने और उसकी पहचान करने के लिए बाहर निकलीं, जिसे मुंबई से लगभग 50 किमी उत्तर में ठाणे के डोलखंब गांव में खोजा गया था।

पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह अपने दोस्तों की मदद से मोटरसाइकिल पर भागने में सफल रहा। काफी दूर तक पीछा करने के बाद पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की।

उसने अभिनेता को धमकी भरा कॉल करना स्वीकार किया और उसके बाद उसे मुंबई के आज़ाद मैदान पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया, जिसने उसे हिरासत में लिया और आगे की जांच कर रही है।

कथित तौर पर कॉल करने वाला राजस्थान का रहने वाला नाबालिग बताया जा रहा है और उसकी पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है, और पुलिस को संदेह है कि यह एक शरारत हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *