Advertisement

Bigg Boss 17 : सलमान के शो की फाइनलिस्ट बनी मनारा, प्रियंका चोपड़ा ने दिया बहन को जीत का मूल मंत्र

Share
Advertisement

Bigg Boss 17 ग्रैंड फिनाले से बहुत करीब है। बस कुछ ही दिनों में ऑडियंस को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। बिग बॉस 17 में मुकाबला अब पांच कंटेस्टेंट्स के बीच है। फिनाले राउंड में अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार के बीच तगड़ा कॉम्पटीशन है। इन टॉप 5 में से भी अब सबकी नजरें टॉप 3 में टिकी हैं। 

Advertisement

कंटेस्टेंट्स को मिल रहीं बेस्ट विशेज 

Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले इसी हफ्ते है। सभी कंटेस्टेंट्स के चाहने वाले उन्हें अपनी बेस्ट विशेज दे रहे हैं। फाइनलिस्ट बने सभी कंटेस्टेंटस के लिए उनके फैंस भी बेस्ट विशेज सेंड कर रहे हैं। कोई मुनव्वर को जीतने देखना चाहता है, तो कोई अभिषेक को। इस बीच ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी कजिन मनारा चोपड़ा को जीतने का मूल मंत्र दिया है।

प्रियंका ने दिया मनारा को जीत का मंत्र

‘सिटाडेल’ एक्ट्रेस प्रियंका ने मनारा की शो से एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जीतने के लिए नसीहत दी। एक्ट्रेस ने कहा कि सिर्फ अपना बेस्ट दो और बाकी चीजों को भूल जाओ। बहन के लिए प्रियंका का यह प्यार यूजर्स को काफी पसंद आया।

कब है ग्रैंड फिनाले?

Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को है। इस सीजन का यह आखिरी एपिसोड शाम 6 बजे से शुरू होकर रात 12 बजे तक चलेगा। इसके बाद सलमान विनर के नाम की घोषणा करेंगे। बता दें कि मनारा के टॉप 3 में होने के हाई चांसेज नजर आ रहे हैं। वोटिंग ट्रेंड्स में वह टॉप 3 में बनी हुई हैं। ऐसे में इसके चांसेज हैं कि वह शो जीत सकती हैं, नहीं तो पहली या दूसरी रनर अप हो सकती हैं।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

ये भी पढ़े: Ram Mandir: रामलला के दर्शन का बदला समय, VVIPs से की गई कुछ दिन इंतजार करने की अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें