Advertisement

Noida: आम्रपाली बिल्डर के ठिकानों पर CBI का छापा, 29 ठिकानों पर चल रही छानबीन

Share

सोसाइटी के एल टावर की आठवीं मंजिल (CBI Raids ON Amrapali) पर दो फ्लैटों में सीबीआई की टीम ने यह छापेमारी की है। फ्लैट के बाहर, टावर के नीचे और सोसाइटी के मेन गेट पर सीबीआई टीम के अफसर मौजूद हैं।

CBI Raids ON Amrapali
Share
Advertisement

नोएडा: शुक्रवार को नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने शहर के आम्रपाली की ठिकानों (CBI Raids ON Amrapali) पर छापा मारा है। ये छापेमारी नोएडा, बिहार,उत्तराखंड,दिल्ली समेत करीब 29 ठिकानों पर मारी गई है। साथ ही सीबीआई, कंपनी द्वारा सैकड़ों करोड़ का फंड दूसरी जगहों पर ट्रांसफर करने के जांच में जुटी हुई है। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED), EOW भी जांच कर रहे हैं। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान फंड ट्रांसफर की बात सामने आई थी।

Advertisement

कंपनी का सैकड़ो करोड़ का फंड दूसरी जगहों पर ट्रांसफर करने के जांच में जुटी CBI

मामले में ED , EOW भी कर रहे है जांच

सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में फंड ट्रांसफर की बात आई थी सामने

नोएडा के सेक्टर 44 स्तिथ सोसायटी में पहुंची CBI टीम ने किया सर्च

देर रात वापस लौटी CBI टीम

बता दें आम्रपाली के दिवालिया घोषित होने के पहले फंड किया गया था ट्रांसफर

आम्रपाली के 30 हज़ार फ्लैट का निर्माण कर रही है NBCC

आम्रपाली बिल्डर के ठिकानों पर CBI का छापा

नोएडा सेक्टर 44 स्थित सोसाइटी में CBI की टीम डेरा डाले हुए हैं। CBI टीम गुरुवार देर रात वापस लौटी थी। जानकारी के लिए बता दें कि यह छानबीन गुरुवार की दोपहर से चल रही है। सीबीआई नोएडा के सेक्टर-44 में स्थित पल्स गेटवे हाउसिंग सोसाइटी में पहुंची। सोसाइटी के एल टावर की आठवीं मंजिल (CBI Raids ON Amrapali) पर दो फ्लैटों में सीबीआई की टीम ने यह छापेमारी की है। फ्लैट के बाहर, टावर के नीचे और सोसाइटी के मेन गेट पर सीबीआई टीम के अफसर मौजूद हैं।

29 ठिकानों पर चल रही छानबीन

देर रात से ही सीबीआई की टीम छानबीन कर रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने आम्रपाली समूह की कंपनियों के निदेशकों के यहां छापेमारी की है। यह छापेमारी नोएडा के साथ-साथ दिल्ली, बिहार, उत्तराखंड और एनसीआर के कई दूसरे शहरों में की गई है। आम्रपाली समूह से जुड़े लोगों के 29 ठिकानों पर सीबीआई ने एक साथ रेड की हैं।

Read Also:- दिल्ली से बिहार तक लालू प्रसाद यादव के 17 ठिकानों पर छापे, राबड़ी आवास पर सुबह-सुबह CBI ने मारा छापा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *