IAS Athar Aamir Marriage: IAS अतहर आमिर दोबारा करने जा रहे शादी, जानें कौन बनेगी उनकी दुल्हनिया

IAS Athar Aamir Marriage

IAS Athar Aamir Marriage: यूपीएससी टॉपर और आईएएस ऑफिसर टीना डाबी के एक्स पति और आईएएस अतहर आमिर खान अब दोबारा शादी के बंधन में जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अतहर आमिर खान डॉ. मेहरीन काज़ी से शादी करने वाले है। वहीं कुछ वक्त पहले ही अतहर की पहली पत्नी टीना डाबी ने राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर प्रदीप गवांड के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है।

IAS अतहर आमिर दोबारा करने जा रहे शादी

अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Marriage) ने अपनी होने वाली पत्नी डॉक्टर महरीन काजी के साथ अंगूठियां शेयर कर ली हैं। उन्होंने Engagement के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है।  बता दें कि आईएएस अतहर ने 7 अप्रैल 2018 को टीना डाबी से शादी की थी। दोनों टॉपर्स मसूरी में मिले थे, जहां वे आईएएस की ट्रेनिंग ले रहे थे। प्रशिक्षण के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली। हालांकि, बहुचर्चित शादी लंबे समय तक नहीं चली। खान और डाबी ने एक-दूसरे को 10 अगस्त 2021 में तलाक दे दिया था।

जानें कौन बनेगी उनकी दुल्हनिया

IAS अतहर आमिर (IAS Athar Aamir Marriage) जिस लड़की से दोबारा शादी रचाने जा रहे है वह एक प्रतिष्ठित डॉक्टर हैं और अतहर के पैतृक स्थान कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं। डॉ. मेहरीन काजी इन दिनों नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। वह चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मेहरीन के पास मेडिसिन में एमडी है और कथित तौर पर वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.