CM Yogi Uttrakhand Visit: उत्तराखंड में CM योगी की बाबा रामदेव ने उतारी आरती, देखें तस्वीरें

CM Yogi Uttrakhand Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। वहीं आज सीएम अपने दौरे के तीसरे दिन हरिद्वार पहुंचे हुए है। यहां CM ने भागीरथी पर्यटक आवास का लोकार्पण क़रते हुए कहा कि यूपी और उत्तराखंड मिलकर नए विकास की ओर अग्रसर हैं।

Share This News
CM Yogi Uttrakhand Visit

CM Yogi Uttrakhand Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। वहीं आज सीएम अपने दौरे के तीसरे दिन हरिद्वार पहुंचे हुए है। यहां CM ने भागीरथी पर्यटक आवास का लोकार्पण क़रते हुए कहा कि यूपी और उत्तराखंड मिलकर नए विकास की ओर अग्रसर हैं। उत्तराखंड देवभूमि है जो सभी भारतवासियों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। कौन ऐसा भारतीय होगा जो चारधामों के दर्शन के लिए लालायित नहीं होता होगा? प्रदेश और पूरी दुनिया के अंदर हर हिंदू की इच्छा होती है कि हम लोग इस पवित्र धाम के साथ जुड़े।

इसी बीच सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने बीते बुधवार को उत्तराखंड के पौड़ी में पतंजलि वेलनेस की योग आयुर्वेद व प्राकृतिक चिकित्सा की इंटीग्रेटेड थेरेपी के नए केंद्र वेद लाइफ निरायम का उद्घाटन किया। इस मौके पर CM Yogi के साथ बाबा रामदेव (Baba Ramdev) स्वामी चिदानंद सरस्वती और आचार्य बालकृष्ण (Acharya Balkrishna) भी मौजूद थे। बाबा रामदेव ने इस मौके पर सीएम की आरती उतारी। स्वामी रामदेव ने योगी आदित्यनाथ की आरती उतारकर उनका स्वागत किया।

बता दें कि (CM Yogi Uttrakhand Visit) पतंजलि वेदालाइफ-निरामयम् के उद्घाटन समारोह में सीएम योगी के साथ कंपनी के सीईओ आचार्य बालकृष्ण भी मौजूद रहे। इस समारोह में सीएम योगी ने कहा कि पहाड़ों में पलायन एक बहुत बड़ी समस्या है। इस तरह के आधुनिक केंद्रों के बनने से मेडिसिनल टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा और बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

पहाड़ों में पलायन एक बहुत बड़ी समस्या

उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने आज अपने संबोधन में कहा आज हम जब भारत के विकास की बात करते हैं तो उसका मतलब भौतिक विकास से नहीं बल्कि आध्यात्मिक विकास से भी है।…मोदी जी के नेतृत्व में 2014 के बाद चार धाम की सड़कें हो या पूरे उत्तराखंड को जोड़ने वाली सड़के हों आज हर तरफ सड़कों का जाल फैल गया है।

Read Also:- बंगाल में अमित शाह, बोले- BSF में अब महिलाओं की भी होने लगी है तैनाती

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.