चर्चा में तस्वीर: शादी समारोह में अगल-बगल बैठे अखिलेश और शिवपाल, फिर क्या हुआ?

राजनीति में अखिलेश और शिवपाल (Akhilesh Shivpal Meet Lucknow) की नाराजगी को लेकर हर कोई वाकिफ है। भले ही ये दोनों ही एक परिवार से ताल्लुक रखते हो, लेकिन दोनों ही चाचा-भतीजे के अलग अलग चलने वाले कदमों को जानता है।

Share This News
Akhilesh Shivpal Meet Lucknow

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कभी अपने चाचा पर निशाना साधते नजर आते हैं, तो कभी खुद चाचा भी अपने भतीजे पर ट्वीट कर हमला बोलते हुए दिखते है। राजनीति में अखिलेश और शिवपाल (Akhilesh Shivpal Meet Lucknow) की नाराजगी को लेकर हर कोई वाकिफ है। भले ही ये दोनों ही एक परिवार से ताल्लुक रखते हो, लेकिन दोनों ही चाचा-भतीजे के अलग अलग चलने वाले कदमों को जानता है। लेकिन सोमवार की बीती रात को कुछ ऐसा अलग नजारा तब दिखा जब अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपने चाचा शिवपाल के साथ फोटो डाली।

क्या है इस फोटो का सच?

दरअसल पूर्व DGP जगमोहन यादव की भतीजी की सोमवार बीती रात को शादी हुई। इस शादी के मौके पर चाचा भतीजे सिर्फ साथ नजर ही नहीं आए बल्कि एक-दूसरे के सामने हसंते-मुस्कुराते भी दिखे। इसी के साथ एक दूसरे के बगल में सोफे पर बैठे भी दिखे। यह फोटो देखकर राजनीति में हलचल मच गई है। मंगलवार सुबह अखिलेश (Akhilesh Shivpal Meet Lucknow) ने अपने ट्विटर हैंडल से 4 तस्वीरें ट्वीट की।

अखिलेश यादव ने खुद तस्वीर को किया शेयर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीच नाराजगी बढ़ी हुई हैं वही चाचा-भतीजा एक-दूसरे पर बयानबाजी भी कर रहे हैं। इन सबके बीच सोमवार को एक शादी समारोह में अखिलेश और शिवपाल एक साथ नजर आए। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खुद तस्वीर को शेयर किया है जिसमें बगल के सोफे पर शिवपाल सिंह यादव बैठे नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि यूपी चुनाव नतीजों के बाद अखिलेश यादव और शिवपाल यादव में एक बार फिर दूरी बढ़ गई।

Read Also:- हिंदू संगठन के लोगों ने कुतुब मीनार पर आज हनुमान चालीसा का पाठ करने का किया ऐलान, बढ़ाई गई सुरक्षा 

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.