Bhuj: The Pride Of India: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया फिल्म का नया गाना ‘Rammo Rammo’

नई दिल्ली। अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे है। इस मल्टी स्टारर फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, अम्मी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। देशभक्ति पर बनी इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

वहीं फिल्म से जुड़ा एक नया गाना ‘रामो रामो (Rammo Rammo)’ को रिलीज कर दिया गया है। गाना अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है। गाने में सोनाक्षी का दमदार डांस लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है। ट्रेडिशनल आउटफिट में सोनाक्षी काफी अच्छी लग रही है।

गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा के साथ संजय दत्त नजर आ रहे हैं और गाने में इन दोनों के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। गाने को उदित नारायण, नीति मोहन और पलक मुच्छल ने मिलकर गाया है। वहीं, गाने का लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखा है और संगीत तनिष्क बागची ने दिया है।

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधारपर्या के रोल में दिखेंगी। जो कि एक जांबाज समाज सेविका थीं, उन्होंने 299 महिलाओं के साथ भारतीय सेना का साथ दिया था। महिलाओं की इस बहादुर फौज ने सेना के लिए रनवे तैयार किया था। अगर बात करें फिल्म की तो ‘भुज’ एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची कहानी पर बेस्ड है। वहीं, अजय देवगन इसमें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक का रेल निभा रहे हैं। अभिषेक दुधिया की बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है।

आप भी देखे फिल्म का यह नया गाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *