Hindi Khabar प्रधान संपादक Atul Agarwal ने Akhilesh Yadav पर दागे 5 ताबड़तोड़ सवाल, जानें जवाब

Akhilesh Yadav on Atul Agarwal question

यूपी विधानसभा चुनाव: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया है कि गोरखपुर (Gorakhpur) में इस बार सपा सभी सीटों पर जीतने जा रही है।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिन्दी ख़बर के प्रधान संपादक अतुल अग्रवाल ने पूछे ऐसे 5 सवाल, जिसका अखिलेश यादव ने दिया ये जवाब, देंखे Video…

#सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री #अखिलेश_यादव से पूछे गए वो 5 धुआंधार सवाल, जिनके जवाब सभी मीडिया माध्यमों में सुर्खियां बन गए।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा किकभी कहते थे मथुरा से लड़ेंगे, कभी अयोध्या से तो कभी प्रयागराज से लड़ने की बात करते थे। मुझे इस बात की खुशी है कि BJP ने उन्हें (योगी आदित्यनाथ) अपने घर भेज दिया। अब मुझे लगता है कि गोरखपुर में ही उन्हें रहना पड़ेगा अब वहां से वापस आने की ज़रूरत नहीं है।

भाजपा ने पहले ही योगी को भेजा अपने घर: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा हम लोगों को जोड़ने का काम कर रहे है। समाजवादी पार्टी से उन्होंने (भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद) जो भी बात की मैंने उनकी बात मानी और रामपुर मनिहरन और गाज़ियाबाद वाली सीटें उनको दी। उन्होंने किसी से फोन पर बात करने के बाद मुझको बताया कि वह चुनाव साथ में नहीं लड़ सकते।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *