Advertisement

मुरैना की चंबल नहर में फिर मौत, बोलेरो ने मारी टक्कर

Share
Advertisement

मुरैना की देवगढ़ से निकली चंबल नहर पिछले एक माह में चार लोगों को निगल चुकी है। इस नहर के किनारे अपनी बाइक से जा रहे युवक को टक्कर मार दी जिससे वह नहर में जा गिरा तथा 15 दिन बाद बीते दिन उसकी मौत हो गई। आपको बता दें, कि युवक देशराज पुत्र अशोक सिंह सिकरवार, उम्र 28 वर्ष, निवासी ग्राम तिलावली, 15 मार्च 2023 को अपनी बाइक से नहर के किनारे जा रहा था।

Advertisement

उसी समय सामने से आ रही एक बुलेरो जीप जिसका नंबर-MP06-CA 7043 ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक बगल में बह रही चंबल नहर में जा गिरा और गंभीर रुप से घायल हो गया। नहर में गिरते ही आस-पास के लोगों ने उसे बचा लिया। आपको बता दें, कि इस नहर के किनारे पिछले एक माह में यह चौथी मौत है। सबसे पहले ग्वालियर निवासी दो बघेल भाइयों की मौत हुई थी। वे अपने बहन के यहां भात लेकर जा रहे थे। बाइक पर तीन लोग सवार थे जिसमें एक व्यक्ति बच गया था। दो डूब गए थे जिन्हें रेस्क्यू करके निकाला गया था।

उसके चंद दिनों बाद एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई थी वह भी बाइक पर जा रहा था। अब यह चौथी मौत है। पिछली तीनों मौतें देवगढ़ की साला चौकी के पास घटी थीं। देवगढ़ की साला चौकी जो कि चंबल नहर के बिल्कुल बगल से है वहां अंधा मोड़ है। रात के समय सामने से आने वाले वाहन का लाइट जब पड़ती है वाहन सवार को नीचे की जमीन दिखाई नहीं देती तथा वह वाहन से बचने के लिए नहर के किनारे पर आ जाता है जबकि वहां जमीन नहीं नहर है। जिससे अधिकांश लोग वहां डूब कर मर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *