Advertisement

नोएडा: कुत्तों का लगातार बढ़ता जा रहा आतंक, डेढ़ वर्ष की बच्ची को भी कुत्ते ने बनाया निशाना

Share
Advertisement

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। सेक्टर  बीटा 1 में एक डेढ़ वर्ष की बच्ची को भी कुत्ते ने निशाना बना लिया। गेट पर खेल रही मासूम बच्ची को कुत्ता उठा कर ले जा रहा था, इसी दौरान उसके दादा ने उसको बचा लिया लेकिन इस दौरान कुत्ते ने बच्ची को काट लिया। जिससे वह घायल हो गई।

Advertisement

बीटा 1 सेक्टर के सी ब्लॉक में रहने  वाले चन्द्र नरेश सिंह चौहान अपनी पोती के साथ गेट पर बैठे हुए थे, जब उनकी डेढ़ वर्ष की पोती गेट पर खेल रही थी तभी अचानक से सेक्टर में घूम रहा  एक कुत्ता तेजी से उनके गेट के पास पहुंचा और पास में खेल रही मासूम बच्ची को उठाकर ले जाने लगा, यह देखते ही दादा ने अपनी बच्ची को जैसे तैसे छुड़ाने प्रयास किया और वह गिर गए लेकिन इसी दौरान वह कुत्ता बच्ची को छोड़कर वहां से चला गया।

कुत्ते का हमला करते ही बच्ची बुरी तरह से होने लगी देखा तो बच्ची की बाजू में कई जगह से कुत्ते ने काट लिया था। इसके बाद घर के अन्य लोग भी बाहर निकल कर आए नीचे गिरने से बुजुर्ग भी घायल हो गए उनके भी घुटने में चोट आई है बच्ची को कुत्ता काटने के बाद उसको इंजेक्शन लगवाए गए हैं लेकिन इस घटना के बाद सेक्टर के लोगों में काफी रोष है।।

कुत्ते के द्वारा बच्चे पर हमला करने का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि कुत्ता किस तरह से तेजी से आता है और वह बच्ची पर हमला कर देता है इस घटना के बाद लोगों में काफी डर भी व्याप्त है सेक्टर वासियों का कहना है कि आए दिन कुत्तों का आतंक सेक्टर में बढ़ता जा रहा है लेकिन प्राधिकरण किताब तरफ से इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की जाती है।

गौरतलब है कि नोएडा ग्रेटर नोएडा में लगातार कुत्तों के द्वारा आम लोगों पर हमला करने के वीडियो सामने आते हैं फिलहाल बीटा 1 सेक्टर वासियों ने प्राधिकरण के अधिकारियों से जल्द से जल्द ऐसे मामलों में कार्रवाई की मांग की है और गलियों में घूमने वाले आवारा कुत्तों के पकड़ने की बात कही है।

इस घटना पर सेक्टरवासी हरेंद्र भाटी ने कहा कि वह कई बार प्राधिकरण के अधिकारियों से इस बारे में कार्रवाई की बात कह चुके हैं लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

सेक्टर बीटा 1 के महासचिव मनोज नागर ने बताया कि कुत्ते के द्वारा एक बच्चे को काटने का मामला सामने आया है इसको लेकर प्राधिकरण के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

रिपोर्ट – नरेंद्र ठाकुर, संवाददाता नोएडा

ये भी पढ़ें: UP: ग्रेटर नोएडा में अवैध गांजे के साथ विदेशी नागरिक गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें