Advertisement

Friendship Day 2022: फ्रेंडशिप डे को बनाएं इस तरीके से खास, दोस्तों को दें ये गिफ्ट्स

Share
Advertisement

अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है और इस बार 7 अगस्त को फ्रेंडशिप डे है। वहीं पूरी दुनिया में लोग जुलाई के चौथे रविवार को विश्व फ्रेंडशिप डे मनाते हैं। बता दें दोस्त हमारे जीवन का खास हिस्सा होते हैं। फैमिली के बाद अगर कोई हमारे दिल के बेहद करीब होता है तो वह दोस्त होते है। इस मौके पर लोग अपने बेस्ट फ्रेंड को स्पेशल गिफ्ट देकर फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करते हैं। अगर आप भी फ्रेंडशिप डे पर अपने बेस्ट फ्रेंड को स्पेशल गिफ्ट देना चाहते हैं, तो ये यूजफुल गिफ्ट्स दे सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ahmedabad: चंडीगढ़ के लिए उड़ान भर रही विमान से टकराया पक्षी, फ्लाइट को करना पड़ा डायवर्ट

कॉफी मग

जब भी गिफ्ट्स की बात आती है, तो कॉफी मग हमेशा सबकी पहली पसंद होती है। ऑफिस में भी लोग जन्मदिन पर कॉफी मग देते हैं। इस मग पर आप अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए मेसेज भी क्रिएट करा सकते हैं। मार्केट में बेस्ट फ्रेंड के लोगो वाले मग भी आपको मिल जाएंगे।

ग्रीन प्लांट

अगर आपका दोस्त नेचर लवर है, तो आप उन्हें सुंदर-सा ग्रीन प्लांट गिफ्ट कर सकते हैं। इसके लिए आप अपने दोस्त को इंडोर प्लांट गिफ्ट कर सकतें हैं। इससे कमरे के अंदर की हवा शुद्ध रहेगी। इसके अलावा, घर की शोभा भी बढ़ेगी।

पिलों

अगर आपका फ्रेंड डेकोरेटिव है, तो आप उन्हें पिलो गिफ्ट कर सकते हैं। आजकल मार्केट में पिलों पर फोटो कराने के बहुत ऑप्शन दिख जाएंगे, तो आप इसे भी दे सकतें हैं। यह गिफ्ट आपके फ्रेंड के दिल को छू जाएगा।

ब्यूटी प्रोडक्ट्स

अगर आपकी दोस्त मेकअप की शौकीन हैं, तो आप उन्हें ब्यूटी प्रोडक्ट्स की एक किट या लिपस्टिक के कुछ शेड्स तोहफे के तौर पर दे सकती हैं। ये तोहफा उसे बहुत पसंद आएगा। इसके अलावा आप को पर्स या ड्रेस भी दे सकती हैं। वहीं अगर मेल फ्रेंड को तोहफा देना है तो परफ्यूम, शेविंग किट, फ्रेंडशिप डे लिखी हुई टीशर्ट या वॉलेट भी गिफ्ट किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Pitr Paksh 2022: 10 सितंबर से शुरू हो रहा पितृ पक्ष, इन तारीखों पर करें पिंडदान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *