Advertisement

2024 Recharge Plan Offers: कैशबैक के साथ मिल रहा है, शानदार प्लान! रोजाना पाएं 168GB डेटा

2024 Recharge Plan Offers 866-unlimited-calling-data-benefits-details-hindi
Share

2024 Recharge Plan Offers

Advertisement

साल 2023 के खत्म होने के बाद से ही कंपनियों द्वारा अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर( 2024 Recharge Plan Offers) पेश किए जा रहे हैं। इस क्रम में टेलिकॉम कंपनियां भी कुछ कम नहीं है। आज हम आपके लिए लंबी वैधता वाले प्लान की जानकारी लेकर के आएं हैं। जिसे जानने के बाद ग्राहक इससे अपने फोन का रिचार्ज करवा सकते हैं। आइए विस्तार से बताए आपको प्लान की कीमत।

Advertisement

ज्यादा वैधता वाला प्लान

इस जानकारी में हम आपके लिए 168 जीबी वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे है। लंबे समय की वैधता वाले प्लान की तलाश करने वाले ग्राहक 84 दिन वाली वैलीडिटी वाला प्लान ले सकते हैं। इस प्लान के साथ कुल 168 GB Data का फायदा मिलता है। इसके अलावा रिचार्ज करने पर आप 50 रुपये का कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं। यानी प्लान रिचार्ज के साथ-साथ शानदार कैशबैक का लुत्फ आप सभी उठा सकते हैं।

कितना सस्ता होगा य प्लान

इस प्लान की कीमत  866 रुपये होने वाली है। इस कीमत में ग्राहक को कई ऑफर दिए जा रहे हैं। ग्राहक को कॉलिंग, डाटा और एसएमएस समेत अन्य बेनिफिट्स दिए जाते हैं। अधिक चलने यानी लंबी वैधता वाले प्लान में यह प्लान सबसे शानदार माना जाता है। ग्राहक को इस कीमत के साथ 50 रुपये का कैशबैक भी दिया जाता है।

अन्य बेनिफिट्स भी होंगे शामिल

ग्राहक को ना सिर्फ कॉलिंग और SMS की सुविधा दी जा रही है। बल्कि इस प्लान के साथ ग्राहक को अन्य सुविधा के तौर पर स्विगी वन लाइट का सब्सक्रिप्शन बेनिफिट भी दिया जा रहा है। ग्राहक को इस कीमत में  डेली 100SMS और 168GB डेटा दिया जा रहा है। आप प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा समेत अन्य जियो ऐप का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़े:ऐसा दिखता है पीएम का दफ्तर, वीडियो में करवाया होम टूर, देखें वीडियो

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *