Advertisement

UP Nikay Chunav 2023: आप ने लांच किया थीम सॉन्ग, केजरीवाल कचरा साफ़ करेगा

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal.

Share
Advertisement

लखनऊ: यूपी निकाय चुनाव का बिगुल बज गया है। इस बार आम आदमी पार्टी ने भी इन चुनावों में ताल ठोंक दी है। इसके लिए पार्टी ने थीम सॉन्ग लॉन्च किया है और इसके जरिए भी पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही बीजेपी को धोखेबाज बताया है। आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव के लिए नया नारा भी गढ़ लिया है। इसके तहत कार्यकर्ता ‘UP निकाय में भी केजरीवाल’ का नारा लगा रहे हैं। थीम सॉन्ग में खुद आप संयोजक और दिल्ली सीएम केजरीवाल की भी फोटो लगाई गई है।

Advertisement

दिल्ली में चुनावी सफलता के बाद आम आदमी पार्टी अब उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों में ताल ठोंकने निकली है। पार्टी यहां भी अपने ‘टैक्स माफी’ वाले मास्टर प्लान से वोटर्स को लुभाने की कोशिश करेगी। इसके साथ ही पार्टी ने रविवार को थीम सॉन्ग लॉन्च किया है। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी जब चुनाव के लिए कैंपेनिंग करेगी तो इसी थीम सॉन्ग के जरिए वोट मांगेगी। ‘हाउस टैक्स हाफ, पानी टैक्स माफ़, शहर अपना साफ होगा’ के नारे के साथ थीम सॉन्ग की शुरुआत हो रही है। इस थीम सॉन्ग के बोल हैं ‘झाडू वाला आया कचरा साफ करेगा, केजरीवाल ही कचरा साफ करेगा’।

ये भी पढ़ें: UP Nikay Chunav 2023: ‘जो जनता को सताएं है हम उनको हटाएंगे’ सपा ने कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर किया भाजपा पर पलटवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें