Advertisement

Telangana Election अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर गौरव भाटिया का वार,’वर्दी ने किया काम तो निकल जाएगी हेकड़ी’

Telangana Election

Telangana Election अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर गौरव भाटिया का वार,'वर्दी ने किया काम तो निकल जाएगी हेकड़ी'

Share

Telangana Election

Advertisement

AIMIM चीफ असुद्दीन ओवैसी(Telangana Election) के छोटे भाई को लेकर विवाद खड़ा होता हुआ नजर आ रहा है। अब इस मामले को लेकर राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। उन्होनें कहा कि अगर वर्दी अपना काम करने लगेगी तो इनकी सारी हेकड़ी निकल जाएगी।

Advertisement

ओवैसी या फिर उनके भाई भड़काऊ बात करते है

समाचार एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि “चाहे अकबरुद्दीन ओवैसी हों या फिर असदुद्दीन ओवैसी, ये लोग भड़काऊ बात करते हैं और संविधान को तार-तार करते हैं.” भाटिया ने कहा कि अकबरुद्दीन तो वही हैं, जो कहते हैं कि 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दो. फिर से उनका अराजक रूप सामने आया है।

कानून तोड़ने पर डंडे मारते है भारत माता के लाल’

आपको बता दें कि भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने असुद्दिन ओवेसी के भाई के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें उन्होनें कहा कि मुझे रोकने वाला कोई मां लाल पैदा नहीं हुआ, जब भारत माता के लाल वर्दी पहन कर आते हैं और कानून तोड़ने वालों को 10 डंडे मारते हैं और गिनते एक हैं तो उन्हें वर्दी का रसूख पता चलता है।

क्या है मामला

बीते दिन 21 नवंबर को चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान असुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने  एक पुलिस इंस्पेक्टर को कथित तौर पर धमकी दी थी। दरअसल पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा कार्यक्रम को रोकने के लिए कहा गया जिसपर ओवेसी के छोटे भाई भड़क गए और इंस्पेक्टर के साथ उन्होनें बदसलूखी से पेश आना शुरु कर दिया था।

इस मामले को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ धारा 353, 153(a), 506, 505(2) और आरपी एक्ट की धारा 125 के तहत संतोषनगर पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई है।

छोटे भाई का किया बचाव

अब इस मामले में अपने छोटे भाई का बचाव करने असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अधिकारी ने उन्हें अपना चुनावी भाषण अनुमत समय से पांच मिनट पहले समाप्त करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि कानून भाषण देने की इजाजत दे रहा है और आप हमसे कहते हैं कि पांच मिनट पहले इसे बंद कर दें?

यह भी पढ़े: https://hindikhabar.com/state/rajasthan-elections-mafiagiri-is-going-on-in-rajasthan-not-government-cm-yogi-attacks-gehlot/

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *