Advertisement

Bihar: राज्यसभा में निर्वाचित होने के बाद जेडीयू के संजय झा ने की सीएम नीतीश से मुलाकात

Sanjay Jha meets CM Nitish

Sanjay Jha meets CM Nitish

Share
Advertisement

Sanjay Jha meets CM Nitish: पटना में राज्यसभा के लिए निर्वाचित सांसद संजय कुमार झा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आज उनके बिहार विधानसभा स्थित कक्ष में राज्यसभा के लिये निर्वाचन का प्रमाण पत्र प्राप्त करने के बाद नवनिर्वाचित सांसद संजय कुमार झा ने शिष्टाचार मुलाकात की।

Advertisement

सीएम ने दी उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने संजय कुमार झा को बधाई एवं शुभकामनायें दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर बिहार विधान परिषद् के सभापति देवेश चन्द्र ठाकुर, जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, विधान पार्षद सह पूर्व मंत्री अशोक चौधरी तथा विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी उपस्थित थे।

बिहार के सभी छह उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित

बिहार में सभी छह उम्मीदवार राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं। राज्यसभा के लिए बिहार से बीजेपी के दो, आरजेडी के दो, JDU का 1 और कांग्रेस से एक उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे। और आज सभी को निर्विरोध राज्यसभा का सदस्य चुन लिया गया है।

गुजरात से जेपी नड्डा भी निर्विरोध निर्वाचित

वहीं हिमाचल की जगह गुजरात से राज्यसभा के लिए उम्मीद्वार के रूप में चुनावी मैदान में उतरे  बीजेपी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा भी आज निर्विरोध चुन लिए गए हैं। इनके साथ ही पार्टी के तीन अन्य उम्मीदवार गुजरात से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गये हैं। तीन अन्य उम्मीदवारों के नाम जसवंत सिंह परमार, मयंक नायक, गोविंद ढोलकिया हैं जो निर्विरोध चुने गए हैं।

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar: जन भागीदारी वीडियोग्राफी एवं फोटोग्राफी प्रतियोगिता में रोहित और अभिषेक अव्वल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *