Advertisement

Bihar: ‘सीएम थे तो चारा खा गए और रेल मंत्री बने तो गरीबों की नौकरी’

Samrat to Lalu

Samrat to Lalu

Share
Advertisement

Samrat to Lalu: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने मुंगेर में लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई होती रहेगी। यह कार्रवाई रुकने वाली नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को सबसे पहले जेल भिजवाने में राहुल गांधी की भूमिका थी। उन्होंने ही ऑर्डिनेंस फाड़कर लालू प्रसाद को जेल भिजवाने का काम किया था।

Advertisement

‘राहुल ने ही फाड़ा था ऑर्डिनेंस’

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू जब बिहार के सीएम थे तब 1997 में देश में जनता दल की सरकार थी। इसी दौरान लालू प्रसाद के खिलाफ सीबीआई द्वारा पहला केस दर्ज किया गया और चार्जशीट दाखिल की गई। आज भी लालू बिहार के मुखिया नहीं बन पा रहे हैं। यह भी राहुल गांधी की ही देन है। राहुल ने ही उनका ऑर्डिनेंस फाड़ा था। लालू जब सीएम थे तब चारा खा गए और जब रेल मंत्री बने तो गरीबों की नौकरी खा गए।

‘बिहार का विकास ही हमारा लक्ष्य’

दरअसल सम्राट चौधरी मुंगेर में पूर्व सांसद सह जदयू जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल के पिता ब्रह्मानंद मंडल के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। वह बोले अब बिहार में भी डबल इंजन की सरकार है। हम बिहार का विकास करेंगे। यही हमारा लक्ष्य है।

‘बालू, शराब और जमीन माफिया नहीं बख्शे जाएंगे’

भारत सरकार भी दो लाख करोड़ रुपये से ज्यादा बिहार को समृद्ध बनाने के लिए देती है। उन्होंने बताया कि मुंगेर में गंगा पर बने रेल पुल के पास एक और पुल बनाने का प्रस्ताव रेलवे ने दिया है। जमालपुर में भी रेलवे विश्वविद्यलाय की स्थापना के प्रयास हो रहे हैं। उन्होंने कहा हमने जो भरोसा बिहार वासियों को दिया है वो पूरा किया जाएगा। किसी भी बालू, जमीन और शराब माफिया को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: मनोज झा बोले…तेजस्वी का निर्णय था इतनी बड़ी संख्या में रोजगार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *