Advertisement

आगरा: मोदी के नेतृत्व में सरकार कर रही अच्छा काम- रामदास अठावले

Ramdas Athawale in Agra

Ramdas Athawale in Agra

Share
Advertisement

Ramdas Athawale in Agra: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आगरा एक निजी कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचे। इस दौरान रामदास अठावले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। आने वाले चुनाव में फिर से केंद्र में मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

Advertisement

Ramdas Athawale in Agra: ‘प्रदेश में तीन से चार सीट आरपीआई को मिलें’

उत्तर प्रदेश की राजनीति पर उन्होंने कहा कि नवंबर में मैं लखनऊ जाऊंगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करूंगा और उत्तर प्रदेश चुनाव में तीन से चार सीट आरपीआई(Republican Party of India (A) ) के लिए होनी चाहिए। जिससे हम दलित और माइनॉरिटी सीटों पर जीत सकते हैं। बोले, उत्तर प्रदेश में मायावती का जनाधार खिसकता जा रहा है और उस वोट बैंक की जगह आरपीआई ले सकती है। हम चाहते हैं दलित वोट आरपीआई के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा भाजपा को मिले

Ramdas Athawale in Agra: ’कई बसपा नेता आरपीआई में आने को तैयार’

बहुत सारे बसपा नेता आरपीआई में आने को तैयार हैं। इसको लेकर में भाजपा के बड़े नेताओं से मिलने वाला हूं। उत्तर प्रदेश में हमारा संगठन काम कर रहा है। लखनऊ में हम अपना कार्यालय खोलने जा रहे हैं।

Ramdas Athawale in Agra: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद की चाहत

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था एक मंत्री पद आरपीआई को मिलेगा, अब महाराष्ट्र सरकार का विस्तार होने जा रहा है तो हम चाहते हैं एक मंत्री पद आरपीआई के कोटे में होना चाहिए। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मेरे अच्छे दोस्त हैं। वे विपक्ष में बने रहे और योगी जी फिर से मुख्यमंत्री बन गए।

रिपोर्टः कपिल अग्रवाल, संवाददाता, आगरा, उत्तरप्रदेश

ये भी पढ़ें: Mahoba: बाइक-ऑटो की जोरदार टक्कर में एक बुजुर्ग श्रद्धालु की मौत, 7 श्रद्धालु घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *